उत्तर प्रदेश: मेहर जहां बनी एक बेखौफ ज़ालिम बेगम,सिगरेट से दाग दिया शौहर का प्राइवेट पार्ट, चाकू से भी किया हमला?

0
745

AIN NEWS 1: उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले से एक ऐसी जालिम पत्नी के बेडरूम के ही लाइव फुटेज शोशल मिडिया पर वायरल हुए हैं, जिसे देखकर पूरे समाज का हर तबका ही शर्मसार हो रहा है. बिजनौर जनपद के ही थाना स्योहारा के गांव चक महमूद सानी के मन्नान जैदी की शादी उसके पास के ही गांव में मेहर जहाँ से हुई थी. मेहर जहां ने शादी से पहले उससे प्यार का झूठा नाटक भी रचा था. शादी करने के लिए मेहर जहाँ मन्नान ज़ैदी के घर पर पहुंचकर उससे शादी की ज़िद पर अड़ी थी.

पत्नी ने कर दी पति से दरिंदगी की इंतहा

आखिरकार इस परिवार की रजामंदी से ही दोनों की शादी 17 नवंबर 2023 को पूरे मुस्लिम रीती रिवाज के तहत हो गई थी. इसके पीड़ित पिता का कहना है कि उनके बेटे की पत्नी आए दिन ही अपने पति को मारती पीटती थी, जिसकी वजह से मन्नान ज़ैदी पति ने पत्नी की चोरी से अपने ही बेड रूम में एक सीसीटीवी कैमरे लगा दिया ताकि उसकी पत्नी की यह पूरी करतूत समाज दुनियां के सामने आ सके. 29 अप्रैल, 24 को मेहर जहाँ ने अपने इस पति को नशे की गोलियां उसके दूध में देकर उसको पूरी तरह से नंगा करके उसके दोनों हाथ बांधकर मानवता की सारी हदें पार कर डाली. इस पत्नी मेहर जहाँ ने अपने पति के गुप्तांग को भी जलती सिगरेट से दाग डाला और इतना ही नहीं उसके हाथ मे चाकू भी था जिसे लेकर कई जगह उसको चोटिल किया. वो पूरी तरह से ज़ालिम पत्नी सिगरेट की कश मारती रही और अपने पति के ही गुप्तांग को वो दागती रही. पति उससे होने वाले दर्द के मारे चिल्लाता रहा चीखता रहा लेकिन ज़ालिम पत्नी का जुल्म बिलकुल कम होने की बजाय बढ़ता ही गया.

इस पत्नी ने की जुल्म की सारी हदें पार

इस पीड़ित के पिता की तहरीर पर अब पुलिस ने इस आरोपी जालिम पत्नी के खिलाफ कई सारी संगीन धाराओं में केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार करते हुए जेल भेजने की कवायद में भी पुलिस जुट गई है. फिलहाल इस पीड़ित पति को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जिसका वहा इलाज चल रहा है.एसपी धर्म सिंह ने इस पूरे घटनाक्रम मे जानकारी देते हुए उन्हे बताया कि कल यानी 4 मई को वादि मन्नान जैदी जो की थाना स्योहारा के गांव चक महमूद सानी के ही रहने वाले हैं, उन्होंने थाना स्योहारा में अपनी एक तहरीर दी है कि उसकी पत्नी उसके साथ मे आए दिन ही झगड़ा और मारपीट करती रहती है, वह उसके साथ शारीरिक, मानसिक उत्पीड़न के साथ ही अमानवीय व्यवहार भी करती है.

यह आरोपी पत्नी हुई गिरफ्तार

यहां हम आपको बता दें विगत 29 अप्रैल को रात में ही उसकी पत्नी ने वादी को कुछ नशीला पदार्थ पिलाकर उसे जान से मारने की नियत से उसका गला दबाया और जलती हुई सिगरेट से उसका शरीर को जलाकर शारीरिक उत्पीड़न भी किया गया. इसकी तहरीर के आधार पर स्योहारा पर सुसंगत धाराओं में उसके खिलाफ़ अभियोग पंजीकृत करके कार्रवाई की गई. इस कार्रवाई के क्रम में आज अभियुक्त मेहर जहां को भी गिरफ्तार कर माननीय न्यायालय भेजा जा रहा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here