उत्तर प्रदेश: अपनी बारात आने से पहले करती रही मीठी-मीठी बातें दुल्हन, रात होते ही प्रेमी के संग भागी?

0
662

AIN NEWS 1 सीतापुर : उत्तर प्रदेश मे सीतापुर के कोतवाली क्षेत्र के ही महमूदाबाद इलाके में एक शादी के ठीक एक दिन पहले रात के अंधेरे में दुल्हन युवती अपने प्रेमी के साथ भाग गई. इसमें इतना ही नहीं, युवती अपने साथ अपने लिए बनाए गए जेवरात भी ले गई. सुबह जब इसके परिजनों को यह युवती घर पर नहीं मिली तो चारो और हड़कंप मच गया. इस युवती की 18 अप्रैल को बारात आनी थी लेकिन उससे पहले ही यह अपने परिवार को चकमा देकर अपने प्रेमी के संग फुर्र हो गई.सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, महमूदाबाद मोहल्ले में रहने वाली एक युवती की 18 अप्रैल को शादी होनी तय थी. घर में शादी की तैयारियां पूरी जोरों पर चल रही थीं लेकिन उसकी बारात आने से पहले ही दुल्हन अपने प्रेमी के साथ भाग गई. उसका प्रेमी उसके पड़ोस में ही रहता था. जब परिजनों को युवती के घर से भाग जाने की भनक जब सुबह को लगी तो उनके तो होश ही उड़ गए.

इस दौरान शुरुआत में अपने स्तर पर दुल्हन को खोजने की कोशिश की भी गई लेकिन उसका कहीं भी पता नहीं चला. अंत में परिजनों ने इस पूरे मामले की सूचना पुलिस को दी. पीड़ित परिवार ने थाने में दी गई अपनी तहरीर में कहा, ‘अरुण नाम का लड़का बहला-फुसलाकर उनकी युवती को घर से भगा ले गया है. यह लड़की घर में रखे सभी जेवरात भी ले गई है.’ पुलिस अब मामले की जांच कर रही है. कोतवाली प्रभारी अनिल सिंह ने इस संबंध मे बताया कि परिजनों की ओर से लिखित शिकायत मिलने के बाद से मामले की जांच की जा रही है.

दूल्हा को छोड़ प्रेमी को चुन लिया जीवनसाथी

 

इस दौरान माता-पिता ने अपनी बेटी के लिए जिस रिश्ते को चुना था, उसे ठुकराकर लड़की ने अपने प्रेमी के साथ जिंदगी गुजारने का फैसला किया और उसी के साथ मे वह भाग गई. परिवारवालों ने दहेज के लिए काफ़ी गहने खरीदे थे, वो भी युवती अपने साथ ही लेकर चली गई.

 

इस दौरान दूल्हे ने भी दिया जवाब

 

शादी से पहले ही दुल्हन के घर से भाग जाने की खबर जब होने वाले दूल्हे को लगी तो उसने भी शादी से इनकार कर दिया. बेटी के घर से चले जाने से लोकलाज के डर से उसके घरवाले अपने घर में ही दुबक कर बैठ गए हैं. घरवालों का कहना है कि उन्हें युवती के इस तरह के इरादों की जरा भी भनक नहीं लगी. बारात आने के पहले ही वाले दिन वह काफी ज्यादा खुश नजर आई और दिनभर सभी से मीठी-मीठी बातें भी करती रहीं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here