देखे (Train Ka Video): लड़के को ट्रेन के गेट पर रील बनाना पड़ गया भारी, जो हुआ जिंदगी में नहीं भूलेगा ?

0
1028

AIN NEWS 1: देखे (Train Ka Video ) जैसा कि आप जानते है सोशल मीडिया पर एक से एक नजारे रोज़ ही देखने को मिलते हैं. यहां पर हर समय ही कुछ ना कुछ छाया ही रहता है. इन्हीं में से कुछ एक दृश्य ऐसे होते हैं जो आपके होश उड़ाने की भी क्षमता रखते हैं. इन्हें देखकर लोग एकदम से सन्न रह जाते हैं. फिलहाल इसी कड़ी से ही जुड़ा हुआ एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जो काफ़ी ज्यादा तेजी से वायरल हो रहा है. यह नजारा एक चलती हुई ट्रेन का है जिसमें एक लड़का अपने फ़ोन से रील बनाने की कोशिश में लगा हुआ है. लेकीन एकाएक उसके साथ मे एक ऐसी घटना घट जाती है जिस पर वो विश्वास ही नहीं कर पाता है. लोग भी इस वीडियो को देखने के बाद जमकर अपना रिएक्शन दे रहे हैं और इस वीडियो को काफ़ी शेयर कर रहे हैं.

लड़के के साथ मे रील बनाने के चक्कर में हो गया खेल

इस वायरल हो रहे वीडियो में साफ़ देखा जा सकता है कि एक लड़का ट्रेन के अंदर ही है. ट्रेन अपनी रफ्तार से फर्राटे भर रही है. यह लड़का अचानक गेट पर आता है और अपने मोबाइल कैमरे से रील बनाने लगता है. फिर क्या था एकाएक उसके हाथ से उसका फोन छूट जाता है और वह नीचे गिर जाता है. चलती ट्रेन से उतरकर फोन वापस लाना भी अब संभव नहीं था लिहाजा लड़के ने माथा पीटना ही शुरू कर दिया. उसे समझ आ चुका था कि उससे बहुत भारी गलती हो गई. इस तरह चलती ट्रेन से रील बनाना किसी के लिए भी काफ़ी ज्यादा महंगा साबित हो सकता है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो अब काफ़ी तेजी से वायरल हो रहा है.

वायरल हुआ वीडियो

इससे पहले भी कई सारे ऐसे वीडियो आए थे जिसमें लड़के ट्रेन के ऊपर स्टंट करते हुए भी दिखे थे. उनको भी लेने के देने पड़ गए थे. इस वायरल वीडियो को princy_cinderella_ and naira_princess_143 नाम के इंस्टाग्राम एकाउंट पर इसे अपलोड किया गया है. हजारों की संख्या में इसे लाइक्स और व्यूज भी इस वीडियो को मिल चुके हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here