(देखे विडियो)चोरी जो केवल फिल्मों में ही देखने को मिलती है! दिन दहाड़े कार की खिड़की तोड़ चोरों ने उड़ाए इतने लाख?

0
929

AIN NEWS 1: आज हम आपको कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में हुई दिनदहाड़े एक ऐसी चोरी के बारे में बताने जा रहे है जिसे जानकर आप भी चौंक जाएंगे बीते शुक्रवार को दोपहर में ही दो बाइक सवार लोगों ने सड़क किनारे खड़ी हुई एक बीएमडब्ल्यू कार की खिड़की का शीशा तोड़ दिया और कथित तौर पर उसमें से कुल 13.75 लाख रुपये नकद लेकर भाग गए. चोरी की यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई और अब यह पूरा वीडियो सोशल मीडिया पर काफ़ी ज्यादा वायरल हो रहा है. यह पूरी घटना ही कथित तौर पर सरजापुर के सोमपुरा में उप-पंजीयक कार्यालय के पास मे हुई. इस वीडियो में एक व्यक्ति दोपहिया वाहन पर इंतजार करते हुए साफ़ दिखाई दे रहा है, जबकि दूसरा कार की ड्राइवर वाली खिड़की को तोड़ता हुआ दिख रहा है और फिर वो कार के अंदर घुस जाता है.

खड़ी हुई कार से उड़ा ले गए 13 लाख रुपये

फिर उसे एक पीला पैकेट निकालते हुए देखा भी साफ देखा जा सकता है, जिसमें यह कहा जा रहा है कि उसमें ही यह नकदी थी. इस दौरान सबसे दिलचस्प बात यह है कि यह पूरी घटना दिन के उजाले में हुई थी. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, लग्जरी कार अनेकल के कसाबा निवासी मोहन बाबू की बताई जा रही थी, जिसने यह पैसे हासिल किए थे. इस रकम में वे 5 लाख रुपये भी शामिल हैं जो बाबू ने मुथागट्टी गांव में एक जमीन के प्लॉट की रजिस्ट्री कराने के लिए ही अपने एक दोस्त से लिए थे.

अब इस घटना में एक केस भी हुआ दर्ज

बाबू और उसके रिश्तेदार रमेश ने दोपहर को करीब 1.30 बजे सब-रजिस्ट्रार कार्यालय के पास गिरियास आउटलेट के पास ही अपनी कार पार्क की. दोपहर 2.30 बजे लौटने पर बाबू को अपनी कार का शीशा टूटा हुआ मिला और कार से नकदी गायब थी. उन्होंने इस पूरी घटना की सूचना सरजापुरा थाने में दी. अब पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की धारा 379 (चोरी) और 427 के तहत ही यह मामला दर्ज किया है. अब इस पूरे मामले में जांच चल रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here