अरविंद केजरीवाल ने कहा: 2024 के लोकसभा चुनाव में भाजपा को सत्ता से हटाना सबसे बड़ी देशभक्ति ।

0
290

हाल ही महीनो मे लोकसभा का चुनाव होने वाला है इसके लिए सारे नेता दिन रात महेनत कर रहे है महेनत के साथ-साथ एक दूसरे पर निशाना भी साधते हुए नजर आ रहे है और वहीं दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी  के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने BJP पर निशाना साधना शुरू कर दिया है। सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि 2024 के लोकसभा चुनावों बीजेपी को सत्ता से हटाना ‘देशभक्ति का सबसे बड़ा काम’ होगा. मुख्यमंत्री केजरीवाल ने बीजेपी पर दो बार सत्ता में रहने के बावजूद देश को प्रगति की ओर ले जाने में विफल रहने का आरोप लगाया.

 मुख्यमंत्री ने कहा देश में चारों तरफ माहौल बहुत खराब है            

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बीजेपी पर निशाना साधते हुऐ कहा कि  2014 और 2019 में देश के लोगों ने इन्हें भारी बहुमत से जिताया था, जोकि ऐतिहासिक बहुमत थी. सीएम केजरीवाल ने कहा, इनके पास मौका था अगर चाहते तो देश को जबरदस्त तरक्की के रास्ते पर ले जा सकते थे. लेकिन आज देश में चारों तरफ माहौल इतना खराब हो गया है. खूब लड़ाई-झगड़े हो रहे हैं, इतनी गुंडागर्दी, इतनी मारपीट, इतनी लूटमार, कहीं शांति नजर नहीं आती और अगर शांति नहीं होगी तो देश तरक्की नहीं कर सकता. ऐसे में अगले साल 2024  मे होने वाले चुनावों में हमें एक साथ आकर भाजपा को हराना है। 2024 में BJP को सत्ता से हटाना सबसे बड़ी देशभक्ति होगी। पहले लोग कहते थे भाजपा के अलावा कोई विकल्प नहीं हैं लेकिन अब INDIA गठबंधन पर सबकी नजर बनी हुई है।

अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली के वालंटियर्स को संबोधित करते हुऐ कहा

आपको बता दे कि अरविंद केजरीवाल ने रविवार को अपने निर्वाचन क्षेत्र नई दिल्ली के वालंटियर्स को संबोधित करते हुए भाजपा पर चौतरफा हमला बोला। उन्होंने कहा कि मौजूदा नौकरियां लगातार कम होती जा रही हैं, जबकि आबादी बढ़ती जा रही है। आज देश के सामने महंगाई, बेरोजगारी और भ्रष्टाचार तीन सबसे बड़ी समस्याएं हैं। इसलिए 2024 का चुनाव देश के लिए बहुत महत्वपूर्ण है। उन्होंने कहा कि पहले भाजपा को कोई भी विकल्प दिखाई देता था मगर जब से इंडिया गठबंधन बना है, लोग कहने लगे हैं कि इंडिया गठबंधन टिक गया तो 2024 में भाजपा की सरकार नहीं बनने वाली है। उन्होंने कहा कि भाजपा के कारण लोगों के बीच आपस में लड़ाई झगड़े होने लगे है। साथ ही आपको बता दे INDIA गठबंधन पर सीएम केजरीवाल ने कहा कि देश के सामने आज सबसे बड़ी महंगाई, बेरोजगारी और भ्रष्टाचार तीन सबसे बड़ी समस्याएं हैं. मेरी सभी दिल्लीवासियों से निवेदन है कि हमें खूब मेहनत करनी होगी. अरविंद केजरीवाल ने कहा अभी तक लोग कहते थे कि कोई विकल्प नहीं है, लेकिन अब इंडिया गठबंधन को सभी लोग एक विकल्प के तौर पर देख रहे हैं. जब से इंडिया गठबंधन बना है, मेरे पास बहुत सारे लोगों के मैसेज आए हैं कि अगर इंडिया गठबंधन टिक गया, तो 2024 में इनकी सरकार नहीं बनने वाली है. मुझे पूरा यकीन है कि इंडिया गठबंधन टिकेगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here