100 साल पुराने खाट का एक ऐसा (देखे Video )सोशल मीडिया पर हुआ काफ़ी ज्यादा वायरल, वीडियो देख बताएं आपकी राय!

0
704

AIN NEWS 1: जैसा कि आप जानते है सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर आपको हर रोज ही कोई ऐसी चीज देखने को मिल जाएगी जिसके बारे में आपने कभी भी सुनी तक नहीं होगी। हर दिन ही सोशल मीडिया पर कई सारे वीडियो अप्लोड किए जाते हैं जिसमें से कुछ काफ़ी ज्यादा यूनिक वीडियो वायरल भी हो जाते हैं। इसी कड़ी मे अभी सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही बड़ा खाट का वीडियो वायरल हो रहा जिसे देखने के बाद आप पूरी तरह से ही दंग हो जाएंगे। इस वायरल वीडियो में साफ़ नजर आ रहे इस खाट को लेकर चौंका देने वाले दावे भी किए जा रहे हैं। आइए फिर हम आपका समय बर्बाद किए बिना जानते हैं कि इस वीडियो में कैसी खाट दिख रही है और वह शख्स उसको लेकर क्या दावा कर रहा है।

जान ले इस वायरल वीडियो में क्या दिखा?

इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहे इस वीडियो में एक ऐसा चारपाई नजर आ रही है जो दिखने में काफी ज्यादा बड़ी है। आपने अलग-अलग तरह की कई सारे चारपाई देखी होंगी मगर ऐसा कुछ भी नहीं देखा होगा। इस चारपाई को दिखाते हुए शख्स बोल रहा है, ‘क्या आपने कभी देखी है दुनिया की सबसे बड़ी यह चारपाई? यह चारपाई कुल 16 फूट लंबी और 100 साल पुरानी है। इसमें एक समय में कुल 50 लोग सो सकते हैं। इस चारपाई का नाम गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में भी दर्ज है।’ इसके बाद इस वीडियो में शख्स कहता है कि इस चारपाई को देखने के लिए आपकों अमृतसर आना होगा।

कई सारे लोगों ने भी किया रिएक्ट

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर amritsarislive नाम के ही एक अकाउंट से शेयर किया गया है। इस खबर के लिखे जाने तक वीडियो को 13 लाख से अधिक लोगों ने लाइक किया है। इस वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- खली सर का बेड ही मिल गया। दूसरे यूजर ने लिखा- ये चारपाई नहीं 50 गज का कमरा ही है। तीसरे यूजर ने लिखा- मैंने देखा है ये अमृतसर में। एक अन्य यूजर ने भी इस पर लिखा- भाई इससे भी बड़ी है हरियाणा में। वहीं एक यूजर ने लिखा- 50 लोग कुछ ज्यादा हो गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here