अजब गज़ब ख़बर: हेलमेट लगाए बिना प्रेमिका के साथ सफ़र का मजा बन गया सजा,ट्रैफिक पुलिस ने खोल दी पोल!

0
560

AIN NEWS 1: वैसे तो अपने पार्टनर को धोखा देना कभी भी किसी के लिए भी अच्छा नहीं हो सकता। इसे आप लाख कोशिश कर इस चीज को छुपा लें लेकिन एक न एक दिन यह बात आपके जीवनसाथी को किसी न किसी तरह पता चल ही जाता है। हाल में ही केरल के तिरुवनंतपुरम से एक बेहद मजेदार घटना सामने आई है। यहां पर एक पति अपनी पत्नी को धोखा देते हुए कैमरे में पकड़ा गया। इस घटना में सबसे बड़ी चीज ये ही रही है कि वह शख्स की धोखेबाजी ट्रैफिक में लगे स्पीड कैमरे की वजह से ही पकड़ी गई है। जी हां, हम यहां मजाक नहीं कर रहे हैं। ये बात बिल्कुल सच है।

यह अपनी पत्नी को दे रहा था धोखा, घर पर चालान सहित दूसरी महिला के साथ आई इसकी फोटो

दरअसल, केरल के ट्रैफिक कंट्रोल रूम ने एक व्यक्ति के घर पर चालान भेजा। ट्रैफिक कंट्रोल रूम ने चालान के साथ CCTV में कैद उसकी फोटो को भी भेजा दिया। व्यक्ति जिस गाड़ी को चला रहा है वह गाड़ी उसकी पत्नी के नाम पर ही थी इसलिए चालान सीधे उसकी पत्नी के हाथों में ही थमाई गई। जब पत्नी ने चालान के साथ आए उस फोटो को ध्यान से देखा तो वह इसे देखकर काफ़ी सन्न रह गई। फोटो में उसका पति एक दूसरी महिला के साथ मे बिना हेलमेट स्कूटर चलाकर जा रहा था और इनका चालान भी इसी बात के लिए कटा था क्यों कि दोनों लोग बिना हेलमेट के ही स्कूटर पर सवारी कर रहे थे।

इस महिला ने अब पति के खिलाफ एक मामला दर्ज करवाया

फिर क्या था पत्नी फोटो देखते ही बहुत ज्यादा आग बबूला हो गई और पति से इस दूसरी महिला के बारे में पूछने लगी। पति ने अपनी पत्नी को बताया कि स्कूटर पर बैठी महिला मात्र एक एक राहगीर थी और वह सिर्फ उसे केवल लिफ्ट दे रहा था। जिसके बाद दोनों पति-पत्नी में जमकर कहासुनी भी हुई। पत्नी का आरोप है कि उसके पति ने इस बात के लिए उसे और उसके बच्चे को पीटा भी। पत्नी ने कर्माना पुलिस स्टेशन में अपने पति के खिलाफ अब एक मामला भी दर्ज करवाया जिसके बाद पुलिस ने शख्स को गिरफ्तार भी कर लिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here