इंस्पेक्टर को किया सस्पेंड, सरकारी क्वार्टर में कॉल गर्ल के साथ कर रहा था अय्याशी ।

0
540

इंस्पेक्टर को किया सस्पेंड, सरकारी क्वार्टर में कॉल गर्ल के साथ कर रहा था अय्याशी ।

इन दिनों राजस्थान में एक इंस्पेक्टर काफी ज्यादा चर्चा में है. चर्चा के कारण उनकी इज्जत के साथ-साथ नौकरी भी चली गई। बता दे कि सरकारी क्वार्टर में इस्पेक्टर कॉल गर्ल के साथ अय्याशी कर रहा था और उसकी रंगरेलियां मनाते समय की आपत्तिजनक कि तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। फोटो और वीडियो देखकर उसको सस्पेंड कर दिया गया है।

क्या है पुरा मामला     

आपको बता दे कि राजस्थान के भरतपुर के डीग थाने में तैनात थाना प्रभारी कमरुद्दीन खान को उनके अश्लील फोटो नौकरी पर भारी पड़ गए। फिलहाल उनके खिलाफ विभागीय जांच चल रही है और उनको सस्पेंड कर दिया गया है। जानकारी के अनुसार बता दे कि  डीग थाने में तैनात कमरुद्दीन खान ने अपने सरकारी क्वार्टर पर किसी दलाल से संपर्क कर एक काॅल गर्ल को सरकारी क्वार्टर पर बुलाया। फिर उसके साथ जमकर रंगरेलियां मनाई। इसके बाद थाना प्रभारी ने उसके साथ आपत्तिजनक तस्वीर भी खिंचाई लेकिन वो फोटो गलती से  सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। वायरल होते ही काफी ज्यादा यूजरस का कमेंट में आने लग। इसी वायरल वीडियो को देखकर के इंस्पेक्टर के उपर कार्रवाई की गई।

एसपी बृजेश ज्योति उपाध्याय ने दी जानकारी

इस शर्मानाक वीडियो के मामले में भरतपुर एसपी बृजेश ज्योति उपाध्याय ने कहा कि थाना प्रभारी की यह हरकत पूरे पुलिस महकमे के लिए शर्मनाक है। फिलहाल उसे सस्पेंड कर दिया गया है और मामले की जांच चल रही है। वहीं इस मामले को लेकर पर्यटन मंत्री विश्वेंद्र सिंह ने बताया कि ऐसी हरकतों से पुलिस की छवि खराब होती है उन्होंने कहा कि थाना प्रभारी का वायरल फोटो पुलिस महानिदेशक कार्यालय में भी भेजा गया है और इंस्पेक्टर के इस अय्याशी के फोटो को देखकर पुरा पुलिस स्टेशन शर्मासार हो गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here