लव अफेयर से नाराज घरवालों ने बेटी का रेत दिया गला !

0
327

लव अफेयर से नाराज घरवालों ने बेटी का रेत दिया गला !

दरभंगा से एक हत्या का मामला सामने आ रहा है बताया जा रहा है कि घरवालों नें मिलकर अपनी नाबालिग बेटी का गला काटकर उसकी हत्या कर दी गई है. हत्या के बाद युवती के परिजनों ने शव को घर में रखकर बहार चले गए। आरोपयों के घर  के आस पास काफी लोग रहते थे. जब आरोपी शव के घर में छोड़कर भाग रहे थे आस पास के लोगो को इन लोगो पर शक हो गया तो उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी. पुलिस आरोपी के घर पहुंची और दरवाजा तोड़कर घर में घुसी तो शव बरामद हुआ है.  बता दे कि नाबालिग का पिछले छह महीने से अफेयर था इससे घरवाले नाराज थे. पहले उन्होंने बेटी को बहुत समझाने की कोशिश की नहीं मानी तो उसकी हत्या कर दी. मामला जिले के विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र के आजमनगर स्थित लुच्चीबाड़ा मोहल्ले का है.

क्या है पूरा मामला

आपको बता दे कि दरभंगा के लुच्चीबाड़ा मोहल्ले के रहने वाले सूरज महतो की बेटी अर्चना कुमारी का एक लड़के के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था. घरवालों को जब इसकी जानकारी हुई तो उसने बेटी को समझाया. इसके बाद भी प्रेम प्रसंग जारी रहा तो घरवालों ने कई बार उसकी पिटाई भी की. इधर घरवालों के विरोध के बाद भी लड़की ने लड़के से बात करना और मिलना नहीं छोड़ा तो परिजनों ने धारदार हथियार से गला रेतकर हमेशा के लिए मौत की नींद सुला दिया बेटी की हत्या करने के बाद घरवाले घर में बाहर से ताला लगाकर फरार हो गए.  और फिर शव को घर मे रखकर भाग रहे थे तभी वहा के ही आसपास के लोगों को इनके उपर शक हो गया और पड़ोसी ने पुलिस को इसकी सुचना दे दिया. मौके पर पहुंची पुलिस ने वहां नाबालिग का शव बरामद किया है.

 प्रेम-प्रेसंग से नाराज थे घरवाले

लोगों ने बताया कि अर्चना के प्रेम-प्रेसंग से उसके घरवाले नाराज चल रहे थे। इसे लेकर घरवालों ने अर्चना की गला रेतकर हत्या कर दी।सदर एसडीपीओ ने बताया कि घर के सभी लोग फरार हैं। छापेमारी की जा रही है। प्रथम दृष्टया में आनर किलिंग का मामला प्रतीत हुआ है।इस दिशा में आगे की कार्रवाई की जा रही है। उन्होंने बताया कि आस-पास के लोग भी कुछ बताने से परहेज कर रहे हैं।

पड़ोसियों ने दी खबर पुलिस को

घटना के बाद मौके पर पहुंचे सदर एसडीपीओ अमित कुमार ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली की लुच्चीबाड़ा स्थित एक मकान में नाबालिग की हत्या कर शव को छुपा दिया गया है. हत्यारे अंधेरा होने के बाद शव को ठिकाने लगाने की योजना बना रहे हैं. इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घर का ताला तोड़कर वहां से शव बरामद किया. पुलिस को घटना स्थल से कुछ सुराग भी मिले हैं. जब तक पुलिस हत्या स्थान पर पहुची तब तक आरोपी भाग चुके थे. लेकिन पुलिस जल्द ही हत्यारे को पकड़ लेगी आरोपी की जाचंपड़ताल मे पुलिस पुरी तरह से लग गई है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here