उत्तर प्रदेश: मोदीनगर के खंजरपुर के गौरव चौधरी ने अंतरराष्ट्रीय शूटिंग प्रतियोगिता में जीता कास्य मेडल, गांव वालो ने खुशी मनाई!

0
879

AIN NEWS 1: उत्तर प्रदेश के मोदीनगर के गांव खंजरपुर के गौरव चौधरी ने उज्बेकिस्तान के बाकू में चल रही एक अंतरराष्ट्रीय शूटिंग प्रतियोगिता में कांस्य पदक जीतकर क्षेत्र व देश का नाम रोशन कर दिया है। उनकी इस उपलब्धि पर पूरे गांव में ही खुशी का माहौल है। ग्रामीणों ने उनके स्वजन को मिठाई खिलाकर शुभकामनाएं भी दी। खंजरपुर के राजकुमार चौधरी भी प्रतियोगिता में कांस्य पदक जीतने वाले किसान हैं। उनका बेटा गौरव चौधरी जिनकी पोस्टिंग इन दिनों फरीदाबाद में चल रही है।

गौरव भी शुरू से ही शूटिंग प्रतियोगिता में अंतरराष्ट्रीय स्तर पर मेडल जीतना चाहते थे। एसएसबी में भर्ती होने से पहले भी शूटिंग ही किया करते थे। गौरव ने बताया कि उज्बेकिस्तान के बाकू में 15 अगस्त से ही यह प्रतियोगिता शुरू हुई ।

जिसमें हमारे देशभर के खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया। गौरव ने भी इसमें 25 मीटर सेंटर फायर पिस्टल शूटिंग प्रतियोगिता में हिस्सा लिया था। जिसमें उन्होने बेहतर प्रदर्शन कर कास्य पदक जीता। फोन पर हुई बातचीत में गौरव ने बताया कि अब आगे उनका अगला लक्ष्य ओलंपिक खेलों में देश के लिए गोल्ड मेडल जीतना है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here