दिल्ली: तिहाड़ जेल के ‘बॉडी बिल्डर’ जेलर को 50 लाख का चूना,लड़की के झांसे में आकर गंवा दिए पैसे!

0
515

AIN NEWS 1: जान ले दिल्ली की तिहाड़ जेल के जेलर दीपक शर्मा से ही कर दी 50 लाख रुपये की ठगी इस मामले मे एक महिला पर अपने ही पति के साथ मिलकर जेलर से की गई यह ठगी करने का आरोप है। इस आरोपी महिला और उसके पति ने मिलकर हेल्थ प्रोडक्ट के बिजनेस के नाम पर उन्हें इस ठगी के जाल में फंसाया था।बॉडी बिल्डिंग फेम और तिहाड़ जेल के ही असिस्टेंट सुपरिंटेंडेंट दीपक शर्मा की ओर से इस संबंध में पूर्वी दिल्ली के ही मधु विहार थाने में एक एफआईआर दर्ज कराई गई है। इस एफआईआर में उन्होंने कहा है कि एक चैनल के ही रियलिटी शो में भागीदार रही एक महिला ने अपने पति के साथ मिलकर उन्हें कुल 51 लाख रुपये का चूना लगा दिया है। आगे दीपक शर्मा ने अपनी इस शिकायत में कहा है कि उसने डिस्कवरी चैनल पर आने वाले रियलिटी शो ‘अल्टीमेट वॉरियर’ में ही हिस्सा लिया था, जहां पर उनकी मुलाकात दूसरी कंटेस्टंट रौनक गुलिया से हुई थी । दीपक शर्मा के ही मुताबिक रौनक गुलिया ने उन्हे बताया कि उसका पति अंकित गुलिया भी एक जाने-माने हेल्थ प्रोडक्ट का ही कारोबारी है।

उन दोनों ने ही अपने बिजनेस में जबर्दस्त प्रॉफिट का झांसा देकर उन्हें भी अपने हेल्थ सप्लिमेंट प्रॉडक्ट में इनवेस्ट करने और उनका ब्रांड एंबेसडर बनने के नाम पर उनसे 50 लाख रुपये की यह रकम ले ली थी।

बता दें दीपक शर्मा अपने परिवार सहित वेस्ट विनोद नगर में ही रहते हैं। उनकी ओर से ईस्ट दिल्ली के ही मधु विहार थाने में उनसे ठगी की शिकायत दर्ज कर दी गई है, जिस पर अब पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here