मधुबनी में इंसानियत शर्मसार, अपहरण, रेप और फिर हत्या से दहला इलाका !

0
396

Table of Contents

मधुबनी में इंसानियत शर्मसार, अपहरण, रेप और फिर हत्या से दहला इलाका !
मधुबनी से दिल दहलाने वाली खबर सामने आ रही है, जहां एक आठ वर्षीय महादलित लड़की का पहले अपहरण किया गया. जिसके बाद उसके साथ गैंग रेप की वारदात को अंजाम दिया गया. वहीं, पीड़िता के साथ रेप के बाद उसकी हत्या भी कर दी.
आपको बता दे कि घटना जयनगर थाना क्षेत्र के बलुआ टोल की है. दो दिन पूर्व गुरुवार शाम को नाबालिग लड़की को बहला फुसला कर गांव का ही युवक ले कर चला गया. जब देर शाम तक लड़की को नहीं देखा गया, तो उसके परिजन के द्वारा खोजबीन शुरू की गई, लेकिन लड़की का कोई सुराग नहीं मिला. थक हारकर परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी.
युवती का अपहरण कर किया रेप
पुलिस ने सूचना मिलते ही उस सुशील राय नाम के युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दिया. पूछताछ के आधार पर पुलिस ने फिर दूसरे आरोपी ओम प्रकाश झा को भी हिरासत में लिया. दोनों युवक से सख्ती से पूछताछ के दौरान पता चला कि लड़की को कोशी कॉलोनी के खंडहर भवन में मार कर छुपाया गया है. पुलिस ने निशानदेही पर शव को बरामद कर लिया. शव की बरामदगी के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर आगे की जांच में जुट गई है.
दुष्कर्म के बाद युवती को सुलाया मौत का घाट
वहीं, घटना के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. एसपी सुशील कुमार ने बताया कि लड़की का अपहरण बेचने के लिए किया गया था. उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद ही गैंग रेप के बारे में खुलासा हो पाएगा. इसके साथ ही उन्होंने एफएसएल टीम को जांच के लिए बुलाया गया है. ग्रामीणों जनप्रतिनिधियों की मानें तो शव को देखकर स्पष्ट हो रहा है कि युवती के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया है. बहरहाल, पुलिस दोनों युवक को हिरासत में लेकर कई बिंदुओं से जांच में जुट गई है.
मधुबनी में इंसानियत शर्मसार
पहले अपहरण, फिर रेप
हत्या से दहला इलाका

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here