10 साल की मासूम के साथ युवक ने की दरिंदगी, पहले रेप फिर की हत्या !

0
190

Table of Contents

10 साल की मासूम के साथ युवक ने की दरिंदगी, पहले रेप फिर की हत्या !

दिन पर दिन दुष्कर्म का मामला बढ़ता जा रहा है कभी दिल्ली में महिला के साथ दुष्कर्म किया जाता है तो कभी गाजियाबाद महिला दुष्कर्म का शिकार होती। महिला के साथ-साथ अब मासुम बच्चीओं के साथ दुष्कर्म होने लगा है।
जी हां आप ठीक सुन रहे  है अब महिलाओ के ऊपर इतना ज्यादा आपराध बढ़ रहा है अब आपराधी मा मासुम बच्चीओं को भी नही झोड़ रहे है। आपको बता दे कि बेगूसराय में मेहंदी तोड़ने गई थी 10 साल की बच्ची उसका अपहरण करके पहले उसके साथ रेप किया और फिर बाद में दरिंदगे ने उसकी हत्या कर दी ।
क्या है पूरा मामला
 आपके बता दे कि बिहार के बेगूसराय में मेहंदी तोड़ने गई एक 10 साल की बच्ची के साथ दरिंदों ने पहले रेप किया और उसके बाद उसकी हत्या कर दी. पूरा मामला बेगूसराय के बछवाड़ा थाना क्षेत्र के एक गांव का है. ये बताया जा रहा है कि बच्ची के परिजनों के अनुसार 24 जुलाई को बच्ची मेहंदी तोड़ने के लिए गई थी. गुरुवार 27 जुलाई की शाम को उसकी लाश बरामद की गई है. मारने के बाद बच्ची कोबेसमेंट में छुपा दिया गया था बताया जा रहा है कि बच्ची जब अपने घर नहीं पहुंची तो परिजनों ने उसकी खोजबीन शुरू की. इसके बाद भी जब उसका पता नहीं चला तो परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने भी काफी खोजबीन की. अंत में डॉग स्क्वायड की मदद से शव को बरामद किया गया. परिजनों ने कहा कि जिस वक्त बच्ची मेहंदी तोड़ने गई थी उसी वक्त दरिंदों ने उसे पकड़ लिया और हवस का शिकार बना लिया. इसके बाद शव को घर के बेसमेंट में छुपा कर रख दिया.
 पुलिस ने परिजनो को रेप के बारे में जानकारी दी
बता दे कि इस मामले में तेघड़ा एसडीपीओ डॉ. रविंद्र मोहन ने कहा कि परिजनों ने थाने को सूचना दी थी. इसके बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई की. डॉग स्क्वायड को बुलाया गया और उसकी मदद से शव को बरामद किया गया. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया. रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद रेप की पुष्टि होगी.वहीं इस मामले में एसपी ने कहा कि 24 जुलाई को सूचना मिली थी कि एक नाबालिग लड़की घर से किसी काम से निकली थी वह नहीं लौटी. एक विशेष टीम का गठन किया गया था. जांच के क्रम में पुलिस ने गुरुवार की रात एक घर से लड़की के शव को बरामद कर लिया है. इस मामले में छह लोगों को गिरफ्तार किया गया है. जिनकी गिरफ्तारी की गई है उनमें घर का मालिक सुदीप कुमार उर्फ गुड्डू सिंह, ओम कुमार, नौकर महेश, पूर्व मुखिया राकेश कुमार, नवीन कुमार और संजीव कुमार शामिल हैं. 10 फीट खुदाई करने के बाद शव मिला है. पड़ोसी पर आरोप है कि उसने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया और फिर बेरहमी से हत्या कर घर के बेसमेंट में ही उसके शव को दबा दिया। पुलिस ने गुरुवार देर रात बच्ची का शव बरामद किया। जैसे ही मामले का खुलासा हुआ तो सन्न करने वाली वारदात से पूरे गांव में तनाव फैल गया। इसके बाद फिर पुलिस एक्शन में आई और नौकर को गिरफ्तार कर सख्ती से पूछताछ की तो पूरे मामले का खुलासा हुआ। पुलिस मौके पर पहुंची और गुड्डू सिंह के घर के बेसमेंट में जमीन खोदकर बच्ची का शव बरामद किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here