12वीं कक्षा के छात्र ने 24वीं मंजिल से कुदकर की सुसाइड !

0
330

12वीं कक्षा के छात्र ने 24वीं मंजिल से कुदकर की सुसाइड !

यूपी के ग्रेटर नोएडा से एक बहुत बड़ी खबर सामने आ रही है खबर ये है कि ग्रेटर नोएडा में 12वीं के नाबालिग छात्र की एक हाउसिंग सोसाइटी की 24वीं मंजिल से गिरकर मौत हो गई। वह गाजियाबाद के जयपुरिया स्कूल में पढ़ता था। सोसाइटी के सुपरवाइजर ने पुलिस को छात्र के गिरने की सूचना दी। आनन-फानन में पुलिस मौके पर पहुंची और परिवार के लोगों से पूछताछ के बाद शव को कब्जे में लिया। घटना बिसरख थाना क्षेत्र के गौर सौंदर्यम सोसाइटी में आज सुबह करीब साढ़े 6 बजे हुई। बता दे कि यहा की नाबालिग अपनी बहन और मां के साथ रहा था वहीं, उसके पिता डॉ. अमन श्रीवास्तव आईएमटी दुबई में प्रोफेसर हैं और मां एडवोकेट हैं। मृतक लड़का नोएडा में अपनी मां और बहन के साथ रहता था। यह परिवार मूल रूप से गोरखपुर के रहने वाला हैं। ये कहा जा रहा है नबालिग रोज रात को चोरी छुपे बालकनी के रास्ते आपने दोस्तो से मिलने जाया करता था। सोसाइटी के लोगो का कहना है कि शायद वो रात में भी बालकनी के सारे जा रहा होगा तभी उसका पैर फिसल गया होगा और इसना ब़ड़ा हादसा हो गया मृतक छात्र की उम्र 17 साल है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले की छानबीन की जा रही है।

24वीं मंजिल से गिरकर युवक की गई जान   

जानकारी के मुताबिक बता दे कि  बिसरख थाना इलाके में​​​​ मंगलवार सुबह करीब 6:30 बजे गौर सौंदर्यम हाउसिंग सोसायटी ​​​​​​के सुपरवाइजर ने​ सूचना दी कि सोसाइटी में एक किशोर 24वीं मंजिल से गिर गया है और उसकी मौत हो गई है। सूचना के तुरंत बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल की। परिजनों से बातचीत करने पर पता चला कि मृतक का नाम प्रणव था। वह गाजियाबाद के जयपुरिया स्कूल में कक्षा-12 में पढ़ाई कर रहा था। यहां वह अपनी मां और बहन के साथ रह रहा था। पिता डॉ. अमन श्रीवास्तव आईएमटी दुबई में प्रोफेसर हैं। मां दिल्ली की कड़कड़डूमा कोर्ट में एडवोकेट हैं। बहन बीटेक की छात्रा है। ये लोग मूल रूप से गोरखपुर के रहने वाले हैं। हालांकि, पुलिस का कहना है कि प्रारंभिक जांच में यह मामला आत्महत्या का प्रतीत हो रहा है। परिजनों के मुताबिक, प्रणव अक्सर अपने दोस्तों से मिलने के लिए देर रात में चोरी छुपे बालकनी के बंद रास्ते से छत से होते हुए बाहर चला जाया करता था। वहीं, बिसरख थाना प्रभारी अनिल राजपूत ने बताया कि हादसे के समय उसके परिजन भी मौके पर मौजूद हैं. अभी तक परिजनों की तरफ से कोई भी शिकायत नहीं मिली है। अगर शिकायत मिलती है तो आगे की कार्रवाई की जाएगी।

मामले पर पुलिस ने दी जानकारी

सुसाइड के मामले पर बिसरख थाना प्रभारी अनिल राजपूत ने बताया कि 17 वर्षीय एक लड़के प्रणव की 24वीं मंजिल से गिरने से मौत हो गई है. मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. उसके परिजन भी मौके पर मौजूद हैं. अभी तक परिजनों की तरफ से कोई भी शिकायत नहीं मिली है अगर शिकायत मिलती है तो आगे की कार्रवाई की जाएगी. शुरुआती जांच में आत्महत्या का ही मामला लग रहा है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद सब कुछ साफ हो पाएगा। साथ ही अनिल राजपुर ने कहा कि अक्सर लड़का रात के समय बालकनि से खुदकर अपने दोस्तो से मिलने जाता था। शायद वो रात के समय बालकनि से कुद रहा होगा और उसका पैर फिसल गया होग तभी उसकी जान गई है और जब तक पोस्टमार्टम की रिपोर्ट नही आ जाती है तब तक कुछ बोल नही सकते है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here