दिल्ली (देखे विडियो): प्रगति मैदान के टनल में हुआ बड़ा हादसा: सीसीटीवी फुटेज आई सामने क्या ऑटो ने एसआई की स्कूटी में मारी थी टक्कर?

0
707

AIN NEWS 1: दिल्ली प्रगति मैदान टनल में एक बार फिर से एक बड़ा हादसा हुआ है। इस बार इस हादसे मे दिल्ली पुलिस के एक एसआई की मौत हो गई। इन मृतक की शिनाख्त एनके पवित्रन उम्र (57) के रूप में हुई है। यह पूरी घटना टनल में लगे हुए सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई। शुरुआत में इस सीसीटीवी फुटेज को देखकर ऐसा लग रहा था कि उनके पास से निकल रहे ऑटो ने एसआई की स्कूटी को ही टक्कर मारी। लेकीन फुटेज की और गहनता से जांच करने पर पता चला कि संतुलन के बिगड़ने से खुद ही एसआई एक डिवाइडर से टकराए थे, जिसकी वजह से ही उनकी मौत हो गई। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद उनके शव को परिजनों के हवाले कर दिया। उसके बाद उनके परिजन शव लेकर पैतृक निवास केरल रवाना हो गए। तिलक मार्ग थाना पुलिस इस मामले की पूरी जांच कर रही है।वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने इस मामले मे बताया कि मूलरूप से केरल के निवासी एनके पवित्रन अपने परिवार के साथ पूर्वी दिल्ली के आईपी एक्सटेंशन स्थित आशीर्वाद अपार्टमेंट में ही रहते थे। उनके परिवार में पत्नी और एक बेटा है जो कि दुबई में नौकरी करता है। वर्ष 1987 में ही पवित्रन दिल्ली पुलिस में भर्ती हुए थे। फिलहाल वह पूर्वी जिले की ही क्राइम टीम में तैनात हुए थे।शनिवार रात 10 बजे वह अपनी स्कूटी से इंडिया गेट की ओर से होते हुए अपने घर जा रहे थे। इस बीच टनल में वह इस हादसे का शिकार हो गए। टक्कर लगते ही पवित्रन का हेलमेट भी उतरता हुआ दिखा। जिसके बाद से उनका सिर सीधे डिवाइडर से टकराया गया। टनल के गार्ड ने ही इसकी पुलिस को खबर दी। जिसके बाद में उनको लेडी हार्डिंग अस्पताल मे ले जाया गया, जहां पर डॉक्टरों ने उनको मृत घोषित कर दिया।

इस हादसे की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची 

इस दौरान पुलिस ने रविवार को शव का पोस्टमार्टम भी कराया। पुलिस ने मामला दर्ज कर इसकी छानबीन में जुटी हुई है। इस सीसीटीवी फुटेज की काफ़ी गहनता से जांच भी की जा रही है। इस पूरे हादसे के समय जो ऑटो उनके पास से गुजरता हुआ साफ़ दिख रहा था, उसकी भी पुलिस द्वारा तलाश की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here