Wednesday, July 17, 2024

ससुर-बहू साथ बैठकर पीते थे शराब, फिर दोनों मनाते थे रंगरलियां, सास नें संबंध बनाते हुए पकड़ा तो ससुर ने उठाया खौफनाक कदम !

- Advertisement -
Ads
- Advertisement -
Ads

ससुर के लिए बहू बेटी के समान होती है और बहू के लिए ससुर बाप के समान होता है क्या कभी आप सोच सकते है ससुर और बहू के संबंध के बारे में. जी हां एक ऐसा ही मामला सामने आ रहा है जहां पर ससुर और बहू के रिश्ते को शर्मसार कर दिया है बता दे आपको ये मामला उत्तर प्रदेश के झांसी की है जहां पर ससुर और बहू दोनों एक साथ बैठकर पहले शराब पीते थे और फिर उसके बाद संबंध बनाते थे.

क्या है पूरा मामला

बता दे आपको एक दिन सास ने दोनों को रंगरलियां मनाते हुए रंगे हाथ पकड़ लिया और फिर उसके बाद घर में जमकर विवाद हुआ. सूचना मिलने के बाद दिल्ली में एक प्राइवेट कंपनी में काम करने वाला बेटा आया गया और फिर उसने अपनी पत्नी को जमकर फटाकर लगाया। जब धीरे-धीरे बात बढ़ गई तब ससुर ने जहरीला पदार्थ खा लिया। परिजनों ने तुरंत नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई और फिर ये खबर पूरे गांव में आग की तरह फैल गई. जानकारी के अनुसार बता दे कि ये पूरा मामला टोडीफतेहपुर थाने के एक गांव की है. गांव में ही रहने वाले एक व्यक्ति के पत्नी की 20 साल पहले मौत हो गई थी. पत्नी की मौत के बाद उसने एक विधवा महिला से दूसरी शादी की. और विधवा महिला अपने पहले पति से हुए बेटे को भी साथ लेकर आई थी। बताया जा रहा है कि बेटा बड़ा हुआ तो उसकी शादी कर दी गई। पीएम हाउस पहुंची महिला ने बताया कि शादी के बाद रुपए को लेकर उसकी बहू काफी ज्यादा विवाद करने लगी। इसी के चलते उनका बेटा दिल्ली में काम करने चला गया। बेटे के दिल्ली चले जाने के बाद महिला का पति और बहू दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ीं। सास ने जानकारी देते हुए बताया कि उसे नींद की गोली खिलाकर उसके पति और बहू दोनों साथ में बैठकर शराब पीते थे और रात भर अवैध संबंध बनाते थे। यह बात सबसे पहले पड़ाेसियों को पता चली फिर धीरे-धीरे महिला तक पहुंची। एक दिन उसने अपने पति और बहू को आपत्तिजनकर हाल में पकड़ लिया। पकड़ने के बाद तीनों में जमकर कहासुनी हुई। महिला ने बताया कि उसकी बहू अपने ससुर के साथ ही रहना चाहती थी। इस बात से नाराज होकर महिला मायके लौट गई और दिल्ली में काम कर रहे अपने बेटे को भी मामले की जानकारी दी जिससे बेटा दिल्ली से वापस आ गया और फिर बेटे ने अपनी पत्नी को जमकर फटकार लगाई. धीरे- धीरे ये बात काफी ज्यादा बढ़ गई थी तभी ससुर ने जहर खा लिया और जिससे उसकी मौत हो गई फिलहाल पुलिस ने बहु को गिरफ्तार कर लिया है.

- Advertisement -
Ads
Ads

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Advertisement
Polls
Trending
Rashifal
Live Cricket Score
Weather Forecast
Latest news
Related news
- Advertisement -
Ads