(देखें वीडियो)! पार्क के अन्दर एक दूसरे के मुंह में पानी थूक रहे थे युवक-यूवती, वीडियो देखकर यूजर्स बोले-कुछ तो शर्म करो।

0
319

अपने अक्सर देखा होगा कि सोशल मीडिया पर किसी ना किसी तरह की वीडियो वायरल होती रहती है. चाहे वो वीडियो किसी मेट्रो की हो या फिर किसी पार्क की. एक ऐसा ही वीडियो यूपी के नोएडा में एक कपल के प्यार का सार्वजनिक प्रदर्शन सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर काफी ज्यादा सुर्खियां बटोर रहा है. आपको बता दे ये वीडियो नोएडा को वेद वन पार्क का है जहां पर एक कपल एक-दूसरे के मुंह में थूककर पानी पीने का अनोखा काम कर रहा है, यह सब पार्क मे लगे कैमरे में कैद हो गया और यह वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रही है

वीडियो पर लोगो ने किया कमेंट

अपको बता दे इस वीडियो को सबसे पहले @GreaterNoidaW यूजर के द्वारा X पर साझा किया गया था। साथ में हिंदी में लिखी गई पोस्ट में सार्वजनिक स्थानों पर इस तरह के व्यवहार पर चिंता भी व्यक्त की गई है। इस वीडियो में लिखा है कि दिल्ली मेट्रो के बाद अब नोएडा सेक्टर-78 के वेद वन पार्क में ऐसे अभद्र लोग दिखने लगे हैं, जो लाइक और कमेंट के लिए ऐसे बेतुके कंटेंट बना रहे हैं। सार्वजनिक स्थानों पर ऐसे कंटेंट बनाने पर रोक लगनी चाहिए।

साइबर सेल की मदद से की जा रही है युवक युवती की पहचान

बता दे इस वीडियो में एक लड़की को पार्क में बैठे हुए, बोतल से पानी पीते हुए दिखाया गया है। इसके बाद वह अपने साथी के मुंह में पानी थूक देती है और इसके बदले में युवक भी लड़की के मुंह में वापस पानी थूक रहा है, जिसके बाद यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। मामला संज्ञान में आने के बाद इसे लेकर डीसीपी नोएडा ने क्षेत्र में चेकिंग और आवश्यक कार्रवाई के लिए, थाना प्रभारी सेक्टर-113 नोएडा (मो.) -8851066516 को भविष्य में सतर्क रखने हेतु जारी किया गया है। साथ ही साइबर सेल की मदद से की इनकी पहचान भी की जा रही है फिलहाल पुलिस को अभी इन कपल के बारे मे कुछ पता नही चला है लेकिन पुलिस जांच में लग गई है और इन दोनो की साइबर सेल की सहायता से जांच की जा रही है

एक यूजर ने कमेंट करके लिखा, शर्म की बात है!                                              

इस पोस्ट को लेकर X पर लोगों ने कई तरह की प्रतिक्रियाएं भी दी हैं। एक यूजर ने कमेंट किया, “शर्म की बात है! ऐसी चीजें सार्वजनिक स्थानों पर नहीं होनी चाहिए,” जबकि दूसरे ने कमेंट किया, “यह बिल्कुल बेतुका है।” इसके साथ ही कई यूजरों ने कानून प्रवर्तन एजेंसियों से कार्रवाई करने की अपील भी की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here