(देखें वीडियो)! यूपी के गाजियाबाद में एक आवासीय सोयायटी के अपार्टमेंट में लगी भीषण आग, किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं आई सामने।

0
423

बता दे कि यूपी के गाज़ियाबाद की पंचशील सोसाइटी में आज यानि शुक्रवार सुबह आग लगने की घटना सामने आई है. पंचशील सोसाइटी के एक टावर के नौवें फ्लोर पर आग लगी है. सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची. साथ ही आग बुझाने के लिए फायर ब्रिगेड की टीम भी सोसाइटी में पहुंची है. दमकल कर्मी आग बुझाने में जुटे हैं. फिलहाल इस घटना में किसी के हताहत होने की कोई खबर सामने नहीं आई है. आग लगने की घटना के बाद मौके पर अफरातफरी की स्थिति है. लोग अपार्टमेंट से निकलकर बाहर सड़क पर आ गए. वहीं, आग कैसे लगी, इसके कारणों का पता नहीं अभी चल पाया है. मिली जानकारी के मुताबिक बता दे कि आग 960 ए टावर 2ए में लगी है. घर के अंदर मंदिर पूजा स्थल पर लगाई गई इलेक्ट्रिक लाइट्स में शॉर्ट सर्किट से आग लगने की आशंका जताई सोसायटी में लगे फायर फाइटिंग सिस्टम से आग पर काबू पाया गया है. घटना में कोई जनहानि नहीं होने की जानकारी मिली है.

फिलहाल इस घटना का वीडियो भी सामने आया है जिसमें फ्लैट की बालकोनी से आग की तेज लपटें उठती हुई दिखाई दे रही हैं. बताया जा रहा है कि जैसे ही पड़ोसियों को फ्लैट से आग की लपटें उठती हुई दिखाई दीं, तो उन्होंने खुद ही आग पर पानी फेंकना शुरू कर दिया. फायर ब्रिगेड की टीम के पहुंचने से पहले काफी हद तक आग पर काबू पा लिया गया था. और बाद में दमकलकर्मियों ने आग पर पूरी से तरह से काबू पा लिया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here