(देखें वीडियो)! भरी ट्रेन में लड़की ने भोजपुरी गाने पर डांस कर लूट ली महाफिल, सोशल मीडिया पर तेजी वायरल हो रही है वीडियो।

0
351

आपने अक्सर देखा होगा कि सोशल मीडिया पर कई अतरंगी वीडियो वायरल होती रहती है. कभी कपल्स की अश्लील हरकत की वीडियो वायरल होती है तो कभी डांस की वीडियो. इन दिनो पब्लिक प्लेस पर रील बनाना आम हो गया है. लोग लाइक्स और फॉलोअर्स के लिए पब्लिक प्लेटफॉर्म पर अजीबोगरीब  हरकत करते हुए भी नजर आते है. एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

क्या है वायरल वीडियो में

इस वीडियो में आप देख सकते है कि एक लड़की भरी ट्रेन में सबके सामने भोजपुरी गाने पर डांस करते नजर आ रही है. सोशल मीडिया पर इसका वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. वहीं, खास बात ये कि लड़की के डांस करते समय बाकी लोग रील बनाते भी नजर आए. लोगों को यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है. वहीं, कुछ लोगों ने इसपर अपना रिएक्शन भी दिया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़की भोजपुरी गाने ‘राजा कईला बियाह मोटा जेबा हो…’ पर जमकर डांस कर रही है. वहीं, आसपास मौजूद लोग वीडियो बनाते नजर आए. लड़की का निराला अंदाज लोगों को काफी पसंद आ रहा है. लड़की का जोश देखकर हर कोई उसकी तारीफ कर रहा है. वहीं, कुछ लोग पब्लिक प्लेस का इस्तेमाल करने को लेकर लड़की की खिंचाई भी कर रहे हैं. इस वीडियो को इंस्टाग्राम यूजर @sahelirudra ने शेयर किया है, जिसे अब तक 2 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. वहीं, लोग लगातार उसपर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं.

वायरल वीडियो को देखकर लोगों के उड़ गए होश

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये वीडियो जमकर प्यार बटोर रहा है वही कुछ लोग वायरल हो रही लड़की की वीडियो को देखकर नाखुश भी नजर आ रहे है। वहीं एक यूजर ने रिएक्ट किया, ‘पब्लिक प्लेस पर ये सब बंद होना चाहिए.’ एक और यूजर ने लिखा, ‘शानदार डांस.’ वहीं, एक यूजर ने लिखा, ‘महफिल लूट ली.’ फिलहाल ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर धूम मचा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here