MP में अरविंद केजरीवाल ने कहा, (AAP) देशभक्तों की पार्टी है, देश से कभी गद्दारी नहीं करेगी

0
172

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि उनके विरोधी भी आप को कट्टर ईमानदार लोगों की पार्टी मानते हैं जो अपनी जान दे देंगे लेकिन देश के साथ विश्वासघात नहीं करेंगे. आपको बता दे कि केजरीवाल मध्य प्रदेश के गुना जिले के बीनागंज शहर में बुधवार को एक रोड शो के दौरान बोल रहे थे. राज्य में 17 नवंबर को मतदान होना है. दिल्ली के मुख्यमत्री केजरीवाल ने कहा कि आज हमारे विरोधी भी आप को कट्टर ईमानदार व्यक्तियों की पार्टी मानते हैं। यह देशभक्तों की पार्टी है साथ ही केजरीवाल ने कहा, हम अपनी जान दे देंगे लेकिन अपने देश से कभी गद्दारी नहीं करेंगे। उन्होंने कहा कि इस बार मध्य प्रदेश की जनता AAP को मौका दे, हम दिल्ली और पंजाब की तरह ही यहां भी शानदार काम करके दिखाएंगे। उन्होंने कहा कि दिल्ली में सारे सरकारी स्कूल और अस्पताल हमने शानदार बना दिए, अब पंजाब में भी कर रहे हैं। दिल्ली-पंजाब में मुफ्त और 24 घंटे बिजली आती है। ये सब मध्य प्रदेश में भी हो सकता है और इसकी चाभी आपके हाथ में है।

आप देशभक्तों की पार्टी है, देश से कभी गद्दारी नहीं करेगी', गुना में बोले केजरीवाल| AAP is a party of patriots, will never betray the country, Kejriwal said in Guna - Indiaसीएम केजरीवाल ने क्या कुछ कहा

बता दे कि भाजपा और कांग्रेस पर निशाना साधते हुए सीएम केजरीवाल ने कहा कि हमने दिल्ली में पांच साल में जो काम कर दिए, ये दोनों पार्टियां 75 साल में भी नहीं कर पाईं, क्योंकि इनकी नीयत खराब थी। हमारी सरकार बनती है तो मध्य प्रदेश में धनिया क्षेत्र को बढ़ावा देने के लिए उद्योग खोलेंगे और लंबित पार्वती सिंचाई योजना को पूरा करेंगे। इस दौरान पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान और पार्टी के राष्ट्रीय संगठन महासचिव डॉ. संदीप पाठक भी मौजूद रहे।

आम आदमी पार्टी ने जिले की चाचौड़ा सीट से पूर्व भाजपा विधायक ममता मीना को मैदान में उतारा है, जहां से कांग्रेस के राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह के छोटे भाई लक्ष्मण सिंह मौजूदा विधायक हैं. इस सीट से प्रियंका मीना भाजपा उम्मीदवार हैं. केजरीवाल ने कहा कि कांग्रेस और भाजपा ने मुख्य रूप से 75 वर्षों तक देश पर शासन किया लेकिन दोनों पार्टियों के नेताओं ने सिर्फ अपने घर भरे और जनता के लिए कुछ नहीं किया.

आप देशभक्तों की पार्टी है, देश से कभी गद्दारी नहीं करेगी : मध्यप्रदेश में बोले केजरीवाल - aap is a party of patriots will never betray the country kejriwal said in mp-mobileउन्होंने दिल्ली और पंजाब में शिक्षा, स्वास्थ्य और बिजली क्षेत्रों में अपनी पार्टी द्वारा किए गए कार्यों पर प्रकाश डाला और कहा कि ये काम मध्य प्रदेश में भी किए जा सकते हैं. रोड शो को पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने भी संबोधित किया. उन्होंने कहा कि रैली में उमड़ी भारी भीड़ ने राज्य में क्रांति का संकेत दे दिया है.  साथ ही उन्होंने कहा कि आप के समर्थन में लोगों द्वारा नारे लगाना और तालियां बजाना मौजूदा शासन प्रणाली के खिलाफ अपनी निराशा व्यक्त करता है. मान ने कहा कि अंग्रेजों ने 200 साल तक देश को लूटा लेकिन हमारी अपनी पार्टियां हर पांच साल में बारी-बारी से देश को लूट रही हैं.

सीएम केजरीवाल ने कहा, जान दे देंगे लेकिन गद्दारी नहीं करेंगे

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि आज हमारे विरोधी भी आप को कट्टर ईमानदार लोगों की पार्टी मानते हैं। यह देशभक्तों की पार्टी है। हम अपनी जान दे देंगे लेकिन अपने देश से कभी गद्दारी नहीं करेंगे।’’ दिल्ली के मुख्यमंत्री ने अपनी पार्टी की ईमानदारी के बारे में उस समय बात की है जब ईडी  ने उन्हें आबकारी नीति से जुड़े मामले में तलब किया है। आप ने जिले की चाचौड़ा सीट से पूर्व भाजपा विधायक ममता मीना को मैदान में उतारा है, जहां से कांग्रेस के राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह के छोटे भाई लक्ष्मण सिंह मौजूदा विधायक हैं। इस सीट से प्रियंका मीना भाजपा उम्मीदवार हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here