देखे (VIDEO): उत्तर प्रदेश के मुक्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को बकरे की तरह काटने का दिया चैलेंज, अब रोते हुए क्या बोला युवक ?

1
1068

AIN NEWS 1 प्रयागराज: उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ को बकरे की तरह काटने का बयान देने वाले युवक को यह काफ़ी भारी पड़ गया है। अब उत्तर प्रदेश पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। इस शख्स का एक ऐसा वीडियो भी सामने आया है, जिसमें वह अब रोते हुए सीएम योगी से हाथ जोड़ कर माफी मांग रहा है।

जान ले क्या है यह पूरा मामला?

अपने जोश में होश नहीं खोना चाहिए यह कहावत तो सुनी ही होगी लेकिन प्रयागराज के सराय इनायत के एक युवक के साथ मे कुछ ऐसा ही हुआ, जिसके लिए अब उसे बहुत पछताना पड़ रहा है। इस युवक ने सीएम योगी आदित्यनाथ को ही बकरे की तरह काटने का अपना चैलेंज दिया था। युवक का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफ़ी ज्यादा वायरल हो गया, जिसके बाद से ही एक शख्स ने इस युवक के खिलाफ मुकदमा भी दर्ज करा दिया और पुलिस ने उसे अब गिरफ्तार कर लिया। दरअसल पुलिस जब आरोपी के सराय इनायत वाले घर पहुंची तो पता चला कि वो 8 साल से अपने घर वालों के संपर्क में नहीं है। जिसके बाद पुलिस ने उसकी तलाश की और उसको नवाबगंज रेलवे क्रासिंग से गिरफ्तार कर लिया।

इस पकड़े गए आरोपी समीम के पास से पुलिस को तमंचा, कारतूस, देसी बम और चोरी के कई मोबाइल भी बरामद हुए हैं। पुलिस की पूछताछ में उसने यह भी कबूल किया कि नशे की हालत में उसने सीएम योगी आदित्यनाथ पर यह टिप्पणी की थी और उनको चैलेंज भी किया था।

इस दौरान इस मामले मे डीसीपी का बयान सामने आया

इस मामले पर डीसीपी का बयान भी अब सामने आया है। गंगा नगर के डीसीपी अभिषेक भारती का इस पूरे घटनाक्रम मे कहना है कि चुनाव के मद्देनज़र पुलिस की साइबर टीम फेसबुक, ट्विटर और अन्य सभी प्लेटफॉर्मों पर अपनी नजर रख रही है। अगर इस दौरान कोई भी आपत्तिजनक पोस्ट करेगा तो उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here