उत्तर प्रदेश: कानपुर से एक महिला के हाई वोल्टेज ड्रामे का वीडियो सामने आ रहा है… बीच चौराहे पर उतारने लगी कपड़े, पुलिस से भी भिड़ गई?

0
734

AIN NEWS 1: उत्तर प्रदेश के कानपुर (Kanpur) से पूरी तरह नशे में टल्ली एक युवती ने बीच चौराहे पर जमकर एक ऐसा हाई वोल्टेज ड्रामा कर दिया. कि इसे देख कर वहा लोगों की काफ़ी भीड़ जमा हो गई. कुछ लोगों ने इस पूरे घटना का वीडियो भी बना लिया, जो कि सोशल मीडिया में काफ़ी ज्यादा वायरल हो गया. वायरल हो रहे इस पूरे वीडियो में साफ़ देखा जा सकता है कि यह महिला सड़क पर किस तरह से हंगामा कर रही है. इस दौरान पुलिस वहा मौके पर पहुंची तो इस महिला ने पुलिस को भी धक्का दे दिया.

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार, यह पूरा मामला कानपुर के गुमटी चौराहे का बताया जा रहा है. यहां पूरी तरह से नशे के सुरूर में डूबी हुई एक महिला चौराहे पर ही दारोगा से उलझ गई. वह वहीं पर अपने बालों को लहराते हुए इधर उधर घूमती रही. इसके बाद जब वहां पर मौजूद पुलिस ने उसे समझाने की कोशिश की तो इस महिला ने पुलिस से भी बहस कर ली. इस दौरान उसने अपने कपड़े भी ख़ुद ही फाड़ने की कोशिश की.दरअसल, यह पूरी घटना कानपुर में सोमवार की रात 8 बजे की बताई जा रही है. यहां गुमटी चौराहे पर एक महिला नशे की हालत में हंगामा करती हुई नजर आई. इस महिला ने पुलिस चौकी के सामने ही मार्केट के बीच इधर उधर बाल खोलकर उन्हे लहराना शुरू कर दिया. इस दौरान लोगों की वहा पर भीड़ जमा हो गई. कुछ लोग अपने मोबाइल से इसका वीडियो बनाने लगे. वहीं इस दौरान भीड़ देखकर पुलिस टीम भी मौके पर आ गई.पुलिस ने जब उस लड़की को समझाने की कोशिश की तो वह पुलिस वालों से भी भिड़ गई और उन्हें भी धक्का देने लगी. इस दौरान वह अपने बाल खोलकर इधर-उधर लहरा भी रही थी. पुलिस ने इस महिला को जब समझाने का प्रयास किया तो वह अपने कपड़े अपने आप से ही उतारने लगी.

यह पूरी आधे घंटे के ड्रामे के बाद बड़ी मुश्किल में पुलिस ने इस महिला को कंट्रोल किया और महिला आश्रय केंद्र इसको भिजवा दिया. इस मामले को लेकर नजीराबाद थाने के इंचार्ज कौशलेन्द्र सिंह का भी कहना है कि इस महिला की अभी कोई पहचान नहीं हो पाई है. वह जबरदस्त नशे में चूर थी. उससे जब भी कुछ पूछो तो वह इधर उधर दौड़ लग जाती थी. इस महिला का मेडिकल करवाएंगे, होश में आने पर उससे पूरी तरह से पूछताछ की जाएगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here