उत्तर प्रदेश: गाज़ियाबाद में छेड़छाड़ से तंग छात्राओं का पुलिस द्वारा कार्यवाही में देरी पर CM को ‘खून’ से लिखा खत, बोली बाबाजी- न्याय कीजिए!

0
248

AIN NEWS 1:उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में एक पराईवेट स्कूल की छात्राओं ने मंगलवार को सीएम योगी आदित्यनाथ को खून से लेटर लिखा है। 4 पेज के इस लेटर में इन छात्राओं ने अपने स्कूल के प्रिंसिपल पर ही उनके साथ छेड़खानी का गम्भीर आरोप लगाया है। उन्होंने इस लेटर के माध्यम से कहा कि उनके स्कूल में प्रिंसिपल हर दिन किसी न किसी लड़की से अपने ऑफिस में बुलाकर उनके साथ छेड़खानी करता है। जब यह लड़कियां इसका विरोध करती हैं, तो यह उन्हे बर्बाद करने की धमकी देता है। पुलिस भी हमें ही डराती-धमकाती है। बाबाजी हम सब भी आपकी ही बेटियां हैं। हमें भी न्याय दीजिए। ”

इधर, सीएम को यह लेटर लिखते ही गाजियाबाद पुलिस पूरी तरह से हरकत में आ गई। वेव सिटी थाना पुलिस ने मंगलवार की सुबह ही प्रिंसिपल राजीव पांडेय को गिरफ्तार भी कर लिया है। यह पूरा मामला ही वेव सिटी थाना के शाहपुर बम्हैटा गांव में स्थित किसान आदर्श हायर सेकेंडरी स्कूल का बताया जा रहा है। 21 अगस्त को ही यहां की छात्राओं ने प्रिंसिपल राजीव पर उन्हे अपने रूम में बुलाकर छेड़छाड़ करने का आरोप लगाते हुए एक मुकदमा दर्ज कराया था। इधर, इस प्रिंसिपल ने भी कुछ छात्राओं के पैरेंट्स पर ही क्रॉस FIR दर्ज करवा दी। उन्होने आरोप लगाया था कि उन्होंने उनके स्कूल में घुसकर ही उनका सिर फोड़ दिया। तभी से ही ये छात्राएं और उनके पैरेंट्स भी इस प्रिंसिपल को गिरफ्तार करने की मांग कर रहे थे।

आईए जानते है इन छात्राओं ने इस लेटर में क्या लिखा है….

( “बाबाजी हम किसान आदर्श हायर सेकेंडरी स्कूल बम्हैटा गांव में पढ़ने वाली लड़कियां हैं। हमारे स्कूल के प्रधानाचार्य राजीव पांडेय रोज किसी न किसी लड़की को अपने ऑफिस में बुलाकर हमारे साथ गलत हरकत करते थे और धमकाते थे कि यदि यह बात किसी को बताई हो हमें बर्बाद कर देंगे। उनके डर से ज्यादातर लड़कियां चुप रहती हैं। हमने कुछ लड़कियों ने 21 अगस्त को हिम्मत करके यह बात अपने घर बताई तो हमारे माता-पिता इकट्ठे होकर महिला पार्षद परमोश यादव के साथ स्कूल गए।जहां उन्होंने प्रबंधक से बातचीत की। इससे प्रधानाचार्य नाराज हो गए। उन्होंने सबको गालियां देनी शुरू कर दीं। इस पर झगड़ा बढ़ गया तो हमारे घरवालों ने प्रधानाचार्य की पिटाई कर दी। हम अपने घरवालों के साथ वेव सिटी थाने पर आए तो ACP सलोनी अग्रवाल ने बहुत डांटा और 4 घंटे तक थाने में बैठाए रखा। अभी तक भी प्रधानाचार्य पर कोई कार्रवाई नहीं की गई है। पुलिस रोज हमारे घर आकर माता-पिता को डराती और धमकाती है । हमारा घर से बाहर निकलना मुश्किल हो गया है। स्कूल के प्रबंधक ने हमें स्कूल आने से मना कर दिया है। आपसे अनुरोध है कि हमें मिलने का समय दें। बाबाजी हम सब भी आपकी ही बेटियां हैं। हमें न्याय दीजिए। “)

इस पूरे मामले में ACP बोलीं- आज कोर्ट में पेश होगा दोषी प्रिंसिपल उधर, इस मामले में ACP सलोनी अग्रवाल का साफ़ कहना है कि छात्राओं की तहरीर पर तुरंत ही प्रिंसिपल के विरुद्ध केस दर्ज कर लिया गया था। इस प्रिंसिपल के सिर में भी गंभीर चोटें थीं, इसलिए उनकी भी शिकायत भी दर्ज की गई। मंगलवार सुबह ही इस केस में प्रिंसिपल की अरेस्टिंग भी कर ली गई है। इस आरोपी को आज ही कोर्ट में पेश किया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here