उत्तर प्रदेश:बरेली में तैनात सिपाही सलीम मलिक ने वीडियो कॉल पर युवती से की अश्लील हरकतें,SSP ने किया सस्पेंड!

0
596

AIN NEWS 1: उत्तर प्रदेश के बरेली में तैनात यूपी पुलिस के सिपाही ने शोशल मिडिया वीडियो कॉल पर एक युवती से अश्लील हरकतें की। इस सिपाही ने लगातार युवती पर उससे दोस्ती के लिए दबाव भी बनाया। ओर पीड़िता के इनकार करने पर भी इस सिपाही ने तरह तरह की धमकी भी दे रहा था। यहां तक कि उसे धार्मिक तरह से कई सारे अपशब्द भी कहे। इस पूरे मामले में आईजी बरेली जोन डॉ राकेश कुमार और एसएसपी बरेली से इस मामले की शिकायत की गई। एसएसपी ने जब सिपाही की जांच कराई गई तो सभी आरोप सही पाए गए। जिसके बाद एसएसपी घुले सुशील चंद्रभान ने इस सिपाही सलीम मलिक को तुरंत ही निलंबित कर दिया है।

जान ले क्या है यह पूरा मामला

बता दें बरेली के मीरगंज थाने में तैनात सिपाही सलीम मलिक ने क्षेत्र की एक 23 साल की युवती से मोबाइल पर काफ़ी बात करता था। सिपाही इस युवती पर दोस्ती करने के लिए अलग अलग तरह से दबाव भी बना रहा था। इस पर जब पीड़िता ने विरोध किया, उसके बाद ये सिपाही सलीम मलिक उसे धमकी देने लगा।

इस सिपाही ने कई बार इस युवती के व्हाट्सएप नंबर पर भी वीडियो कॉल की। जिसमें यह युवती के साथ अश्लील तरह से बात भी किया करता था । वीडियो कॉल पर बातचीत के दौरान ही सिपाही युवती का वीडियो भी बनाता था।

युवती के परिजनों को देता था जेल भेजने की धमकी

सिपाही सलीम मलिक ने इस युवती को कॉल कर कहा कि यदि मेरी बात नहीं मानी तो इसका अंजाम ठीक नहीं होगा। तुम बदनाम हो जाएगी और तुम्हारे पूरे परिवार को ही जेल जाना पड़ सकता है। पीड़िता लगातार सिपाही की धमकी और वीडियो कॉल से बहुत ज्यादा परेशान हो गई। इस मामले में पुलिस के अधिकारियों से भी शिकायत कर सिपाही पर कार्रवाई की मांग की गई। एसएसपी बरेली घुले सुशील चंद्रभान ने इस सिपाही सलीम मलिक को सस्पेंड करते हुए विभागीय जांच के आदेश दे दिए हैं। इससे पहले एसएसपी ने सिपाही को कड़ी फटकार लगाई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here