Monday, May 6, 2024

तमंचे के बल पर लूट लिए 44 लाख रुपये… हथौड़ा साथ लेकर आए थे बदमाश, स्कूटी लूट के हुए फरार!

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में चलती कार से चोरी का एक बेहद अजीबोगरीब मामला सामने आया है। दिल्ली से गाज़ियाबाद लौट रहे स्क्रैप कारोबारी से सोमवार शाम 44 लाख रुपये लूट लिए गए। राजनगर एक्सटेंशन रोड पर जाम होने की वजह से मेरठ रोड की तरफ जाने वाली भट्टा नंबर 5 की सड़क पर वह मुड़ गए।

- Advertisement -

नंदग्राम थाना में केस दर्ज, बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए बनाई गईं 5 टीमें

बदमाशों की बाइक स्लिप होने के बाद स्टार्ट नहीं हुई तो स्कूटी लूटकर भागे

तमंचे के साथ हथौड़ा भी लेकर आए थे बदमाश, गोली मारने की दे रहे थे धमकी

भट्टा नंबर 5 की सड़क खराब होने के कारण कारण धीरे चल रहे थे सवार कारोबारी

AIN NEWS 1 : बता दें उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में चलती कार से चोरी का एक बेहद अजीबोगरीब मामला सामने आया है। दिल्ली से गाज़ियाबाद लौट रहे स्क्रैप कारोबारी से सोमवार शाम 44 लाख रुपये लूट लिए गए। राजनगर एक्सटेंशन रोड पर जाम होने की वजह से मेरठ रोड की तरफ जाने वाली भट्टा नंबर 5 की सड़क पर वह मुड़ गए। भट्टा नंबर 5 की रोड काफी ज्यादा खराब है, जिससे कारोबारी कार से काफ़ी धीरे चल रहे थे। इसी दौरान एक बाइक से 3 बदमाश वहा पहुंचे। जब तक कारोबारी कुछ समझते एक बदमाश ने तमंचे की बट से उनकी कार का शीशा तोड़ दिया और गोली मारने की धमकी देकर गाडी को रुकवा लिया। फिर वह रुपये से भरा बैग लेकर भागने लगे। बदमाश 50 मीटर दूर गए थे, तभी उनकी बाइक रोड पर स्लिप होने के बाद स्टार्ट नहीं हुई। फिर उन्होंने एक युवक से भी गनपॉइंट पर उसकी स्कूटी लूटी और बाइक वही छोड़कर भाग गए। इस मामले मे फरमान के पिता फेमिद ने बताया कि उन्हें स्क्रैप के कारोबार से 44 लाख रुपये कैश मिले थे। अमूमन इतना कैश रोज नहीं आता है। फरमान ने बताया कि भट्टा नंबर 5 की रोड काफ़ी ज्यादा खराब थी तो कार धीरे चला रहे थे। बाइक सवार बदमाशों ने चलती कार में ड्राइवर साइड के शीशे को तमंचे की बट से हमला कर अचानक से तोड़ दिया। उनमें एक बदमाश ने हथौड़ा भी लिया था। उन्होंने कार को भगाने की भी कोशिश की तो बदमाशों ने गोली मारने की धमकी दी। डर की वजह से रुपये से भरा बैग उन्होंने बदमाशों को दे दिया। इसके बाद बदमाश उनकी कार की चाबी और उनका मोबाइल लेकर भाग गए। इस मामले की नंदग्राम थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। डीसीपी सिटी निपुण अग्रवाल ने बताया कि स्क्रैप कारोबारी और स्कूटी मालिक ने यह केस दर्ज कराया है। बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए क्राइम ब्रांच के साथ 5 टीमों को लगाया गया है। मुरादनगर के मलिक नगर निवासी फरमान का सीलमपुर (दिल्ली) में स्क्रैप का कारोबार है। सोमवार शाम करीब साढ़े 5 बजे अपने दोस्त आसिफ के साथ घर के लिए दिल्ली से निकले थे। राजनगर एक्सटेंशन रोड पर जाम की वजह से मेरठ की तरफ जाने वाली भट्टा नंबर 5 की सड़क पर वह मुड़ गए। कुछ दूर ही गए थे, तभी बाइक सवार 3 बदमाशों ने उन्हे घेर लिया।

जाने गनपॉइंट पर लूटी स्कूटी, उसी से हुए फरार

फरमान ने बताया कि बदमाश गनपॉइंट पर लूटपाट करके बाइक से भाग रहे थे। रास्ता खराब होने की वजह से उनकी बाइक भी स्लिप होकर गिर गई। काफी देर उन्होंने बाइक स्टार्ट करने का प्रयास भी किया, लेकिन सफल नहीं हुए। उसी वक्त मोरटी के भूपेश अपने ऑफिस से स्कूटी से ही घर लौट रहे थे। बदमाशों ने उन पर भी तमंचा तानकर रुकवाया। फिर उनकी स्कूटी लेकर भाग गए। इस दौरान बदमाश अपनी बाइक उसी जगह छोड़कर चले गए। शुरुआती जांच में पुलिस को लग रहा है कि बाइक चोरी की हो सकती है।

जाने किसने इतने कैश और रास्ते की सूचना दी

पुलिस के सामने तो सबसे बड़ा सवाल यही है कि किसने इतने कैश और उस रास्ते से गुजरने की सूचना दी। फरमान अमूमन राजनगर एक्सटेंशन की रोड से ही घर लौटते थे। उस दिन ट्रैफिक जाम की वजह से अचानक ही भट्टा नंबर 5 की तरफ वो मुड़ गए थे। सामान्यतौर पर कभी भी उनके पास इतना कैश नहीं होता था। ऐसे में पुलिस को शक है कि कोई उनका करीबी ही इस मामले में शामिल हो सकता है। उसने ही बदमाशों को कैश और पूरी लोकेशन की जानकारी दी।

जाने कमिश्नरेट का कब दिखेगा असर

पुलिस कमिश्नरेट सिस्टम लागू हुए करीब एक महीने से ज्यादा बीत चुके हैं। बढ़ते क्राइम को कंट्रोल करने के लिए ही यह व्यवस्था बनाई गई थी। उम्मीद थी कि इससे बदमाशों के हौसले पस्त होंगे और अपराध मुक्त शहर बनेगा। लेकिन, लगातार हो रहीं वारदात से लग रहा है कि पुलिसिंग की नई व्यवस्था का खौफ बदमाशों में नहीं है। 19 दिसंबर को कौशांबी के भोवापुर में जूलरी शॉप में 35 लाख की चोरी हुई थी। इसके एक दिन पहले ही बाइक सवार बदमाशों ने न्यू लिंक रोड पर कारोबारी से गनपॉइंट पर ही लूटपाट की थी।

13 दिसंबर को भी दिल्ली से गाजियाबाद आए कारोबारी से लूटपाट की गई थी। उस मामले में भी एक स्कूटी लूटकर बदमाश भागे थे। 12 दिसंबर को लोनू की गोकुलधाम सोसायटी में घर के बाहर से महिला से गनपॉइंट पर लूट हुई थी। 25 नवंबर को भी विजय नगर के साउथ साइड इंडस्ट्रियल एरिया की एक फैक्ट्री में 40 लाख रुपये की डकैती हुई थी।

- Advertisement -
Ads
AIN NEWS 1
AIN NEWS 1https://ainnews1.com
सत्यमेव जयते नानृतं सत्येन पन्था विततो देवयानः।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Advertisement
Polls
Trending
Rashifal
Live Cricket Score
Weather Forecast
Latest news
Related news
- Advertisement -
Heavy Rainfall in India, Various cities like Delhi, Gurgaon suffers waterlogging 1600 foot asteroid rushing towards earth nasa warns another 1500 foot giant also on way Best Drinks to reduce Belly Fat