(देखें वीडियो), शराबी पिता की लापरवाही से उसके खुद की और बच्ची की हुई मौत !

0
684

(देखें वीडियो), शराबी पिता की लापरवाही से उसके खुद की और बच्ची की हुई मौत !

शराब एक ऐसी लत है जिसको लग जाऐ तो उसका बचना मुस्किल है शराब का नशां इंसान सहित उसके परिवार को भी खत्म कर देता है. कुछ लोग ऐसे भी होते है जो शराब की लत में अपने घरों का समान भी बेचने लगते है और कुछ लोग ऐसे होते है जो शराब पीने के लत में इंसान ने अपनी जमीन और जायदाद भी बेच दी है ऐसे में सोशल मीडियै पर एक वीडिये काफी तेजी से वायरल हो रही है जिसमें आप साफ तौर पर देख सकते है कि कैसे शराबी पिता की लापरवाही से उसके खुद की और बच्चे की मौत हो गई है । यह घटना ब्राजील की बताई जा रही है जहां एक पिता नें हवा मे उड़ रहे विमान को पूरा कंट्रोल अपने 11 साल के बेटे के हाथों में दे दिया और खुद अराम से शराब पीने लग। इस लापहवरी से एक बड़ा हादसा हो गया और दोनो कि मौत हो गई

11 साल के बेटे के हाथ में दिया विमान का कंट्रोल

आपको बता दे कि ब्राजील में एक शख्स  ने शराब पीने के चक्कर उसने विमान का कट्रोल आपने 11 साल के बेटे को दे दिया जिसके कारण दोनो की मौत हो गऐ  दरअसल ब्राजील में अपने 11 साल के बेटे के साथ प्राइवेट विमान में सफर कर रहा था. इस दौरान लापरवाही दिखाते हुए उस शख्स ने विमान का पूरा कंट्रोल अपने बेटे के हाथ में दिया और खुद बीयर पीने लगा.

 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे 45 सेकंड के वीडियो में नजर आ रहा है कि वह शख्स अपने एक हाथ में फोन लेकर वीडियो बना रहा है वहीं दूसरे हाथ में बीयर की बोतल रखकर उसे पी भी रहा है. वह शख्स यह सारी लापरवाही हवा में उड़ने के दौरान कर रहा होता है. इतना ही नहीं वीडियो में यह भी नजर आ रहा है कि उसका बेटा उस विमान को कंट्रोल करने की कोशिश कर रहा है. वह छोटा बच्चा जहाज पर कंट्रोल नहीं रख पाता है और वह जहाज दुर्घटनाग्रस्त हो जाता है. और फिर दोनो की उसी समय मौत हो जाती है पुलिस अधिकारी इस दुर्घटना के कारणों की जांच करने में जुट गए हैं. वे दोनों जुड़वां इंजन वाले बीचक्राफ्ट बैरन 58 पर सवार होकर उड़ान भर रहे थे. सूत्रो के मुताबिक उन्होंने रोंडोनिया में स्थित एक मैदान से उड़ान भरी थी. इस पिता और पुत्र की मृत्यु के बाद एक और चौंकाने वाली घटना सामने आई है. दरअसल मृतक की पत्नी ने अपने पति और बेटे के अंतिम संस्कार के कुछ ही घंटों बाद सुसाइड कर ली. एक ही घर में एक ही दिन पुरा परिवार मौत के घाट उत्तर गया। एक लापहवाही ने पुरा परिवार खत्म कर दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here