धीरेंद्र शास्त्री को मिली हत्या की धमकी,बरेली में इन्स्टाग्राम पर लिखा- बाबा की मौत मंडरा रही है, हिंदू संगठनों में आक्रोश?

0
1150

AIN NEWS 1: उत्तर प्रदेश में बरेली के ही एक युवक ने सोशल मीडिया पर धीरेंद्र शास्त्री को हत्या की धमकी दे डाली है। इस आरोपी ने एक इंस्टाग्राम आईडी पर यह धमकी भरा पोस्ट किया है। हिंदू संगठनों ने इस पर अपनी कठौर आपत्ति जताई है। इस धमकी भरे पोस्ट का स्क्रीनशॉट लेकर हिन्दू संगठन के कार्यकर्ता ने ट्वीट किया है। ओर इसपर पुलिस से कार्रवाई की मांग की है।

आरोपी ने इंस्टाग्राम पर लिखा- बाबा की मौत मंडरा रही है

इस आरोपी की पहचान अनस अंसारी के रूप में हो गई है। वह हाफिजगंज के कस्बा रिठौरा के खाता मोहल्ला का ही रहने वाला बताया जा रहा है। उसने ही इंस्टाग्राम आईडी पर लिखा है, ” बाबा की मौत मंडरा रही है।” जिस पर हिन्दू संगठन के कार्यकर्ता ने इस पर कड़ा एतराज जताया है। उन्होने बरेली पुलिस, आईजी, एडीजी और डीजीपी को भी टैग करते हुए आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग है।

इसकी जांच में इंटेलिजेंस भी जुटी

इस धमकी देने के मामले में इंटेलिजेंस भी काफ़ी अलर्ट हो गई है। गोपनीय ढंग से इसकी जांच शुरू कर दी है। इस मामले में हिंदू संगठनों के कार्यकर्ता ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर आरोपी के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। पुलिस ने इस आरोपी को अरेस्ट कर लिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here