(देंखे वीडियो)। यूपी के राज्यमंत्री सतीश चंद्र शर्मा, प्रसिद्ध लोधेश्वर मदिंर के शिवलिंग में हाथ धोते नजर आये. वीडियो हुऐ तेजी से वायरल!

0
331
(देंखे वीडियो)। यूपी के राज्यमंत्री सतीश चंद्र शर्मा, प्रसिद्ध लोधेश्वर मदिंर के शिवलिंग में हाथ धोते नजर आये. वीडियो हुऐ तेजी से वायरल!

उत्तर प्रदेश के राज्यमंत्री सतीश चंद्र शर्मा का एक वीडियो काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और यह वीडियो देखकर लोगो के अन्दर नाराजगी फुट-फुट कर भरी हुई नजर आ रही है। बता दे कि इस वायरल वीडियो से काफी ज्यादा विवाद भी हो रहा है इस वीडियो साफ-साफ नजर  आ रहा है कि कैसे राज्यमंत्री सतीश चंद्र शर्मा ने शिवजी  के अभिषेक के बाद शिवलिंग में ही हाथ धोते हुए नजर आ रहे है । उस मदिर में  मौजुद कुछ लोगो ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर कर दिये है और इस वीडियो के देखकर लोग कमेंट करके नाराजगी भी जता रहे है आपको बता दे कि सतीश  चंद्र शर्मा पिछले हफ्ते ही बारांबकी पहुंचे थे। बारांबकी में बाढ के चक्कर में काफी ज्याद लोगो को समस्या का सामना करना पढ़ रहा था तभी चद्र शर्मा जी बाढ़ से प्रभावित क्षेत्रो की स्थिति देखने आए थे। मंत्री ने लोगों की समस्याएं सुनीं। लेकिन लौटते समय वे क्षेत्र  के प्रसिद्ध लोधेश्वर महादेव मंदिर पहुंचे थे। और यह जो वीडियो तेजी से वायरल हो रही है वो वीडियो इसी मंदिर का है

राज्य मंत्री ने शिवलिंग में हाथ धोया, (वीडियो हुई वायरल)

यूपी के राज्यमंत्री सतीश चंद्र शर्मा बाराबंकी में बाढ़ पीड़ितों से मिलकर वापस लौट रहे थे। इसी दौरान वे प्रसिद्ध लोधेश्वर मंदिर पहुंचे। यहां उन्होंने विधि-विधान से पूजा-अर्चना की। शिवजी का जलाभिषेक किया, लेकिन माना जा रहा है कि इसी दौरान वे एक गलती कर बैठे। शिवलिंग में ही उन्होंने हाथ धो लिए। हालांकि मंदिर के पुजारी का तर्क है कि यह गलत जानकारी है। मंत्री ने शिवलिंग में नहीं, बाजू में हाथ धोए थे। हालांकि लोग इसे भी गलत मान रहे हैं।बता दें कि लोधेश्वर शिव मंदिर क्षेत्र में काफी प्रसिद्ध है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी जब भी बाराबंकी आते हैं, तो मंदिर में दर्शन जरूर करते हैं। बाढ़ प्रभावित क्षेत्र का दौरा करने बाराबंकी के जिला प्रभारी मंत्री और लोक निर्माण विभाग के मंत्री जितिन प्रसाद रामनगर आए थे। सतीश चंद्र शर्मा उन्हीं के साथ थे। फिहलाल इस वायरल वीडियो को देखकर लोगोके अन्दर गुस्सा फुट फुट कर निकल रहा है।

कांग्रेस और समाजवादी पार्टी ने सतीश शर्मा पर जमकर साधा निशाना

अपको बता दे  कि कांग्रेस पार्टी और समाजवाजी पार्टी ने  मंत्री सतीश शर्मा के शिवलिंग के नजदीक हाथ धोने पर हंगामा शुरू हो गया है. कांग्रेस और समाजवादी पार्टी ने सोशल मीडिया पर सतीश शर्मा का वीडियो पोस्ट कर उन पर निशाना साधा है. कांग्रेस ने बीजेपी नेताओं की आस्था को राजनीतिक बताया है तो वहीं समाजवादी पार्टी के नेता ने सवाल किया है  कि यदि यही काम किसी और जाति का शख्स करता तो तब क्या होता?कांग्रेस और सपा नेता ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर सतीश शर्मा का वीडियो पोस्ट किया हैजिसमें वह शिवलिंग के ठीक बगल में उसके अर्घ्य के अंदर अपने हाथ धोते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में उनके ठीक बगल में मंत्री जितिन प्रसाद भी नजर आ रहे हैं

साथ काग्रेस पार्टी ने निशाना साधते हुऐ कहा कि धर्म के नाम पर, देवी-देवताओं के नाम पर राजनीति करने वाले और कुर्सी पर बैठने वाले इन नीचों के पास इतनी सामान्य सी बुद्धि भी नहीं कि शिवलिंग के समीप हाथ नहीं धोया जाता। दोनों पार्टी ने मिलकर एक्स पर वीडियो पोस्ट करके काफी ज्यादा निशाना बाज किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here