धीरेंद्र शास्त्री ने अपनी कथा में पर्चा बनवाने आई केरल की महिला से पूछा- कितनी सच है ‘द केरल स्टोरी’,

0
587

AIN NEWS 1: आज कल बहुचर्चित बॉलीवुड फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ (The Kerala Story) का नाम हर एक आम और खास की जुबान पर मानो जैसे जम गया है। भाजपा नेताओं से लेकर धर्म गुरु और हिंदूवादी संगठनों से जुड़े लोग इस फिल्म का चारो और जमकर प्रचार-प्रसार भी कर रहे हैं। ऐसे में बागेश्वर धाम वाले आचार्य धीरेंद्र शास्त्री भी आख़िर पीछे कैसे रह जाते । बता दें बागेश्वर सरकार की कथा के दौरान बाबा का आशीर्वाद लेने के लिए मंच पर ही पहुंची केरल की एक महिला से ही धीरेंद्र शास्त्री ‘द केरल स्टोरी’ को लेकर एक ऐसा ही सवाल पूछ बैठे। उनकी कथा के दौरान धीरेंद्र शास्त्री से ही पर्चा बनवाने आई केरल की ऐसी आम महिला से शास्त्री जी ने पूछा क्या ‘द केरल स्टोरी’ की कहानी सच है?

तो केरल में रहने वाली उस महिला ने उन्हे बताया कि वह टीवी पर तो बागेश्वर सरकार की कथा ही सुनती है, लेकिन उसका प्रण था कि एक बार पंडाल में जाकर ज़रूर लाइव कथा उसे सुननी है। इस पर बाबा ने उससे पूछा कि आखिर आपने टीवी पर और लाइव कथा में क्या अंतर देखा है ? उस महिला से हैरानी भरी नजरों से देखते हुए बाबा खुद ही पूछते हैं कि इसका मतलब ‘द केरल स्टोरी’ सत्य बनी हुई है। वहीं महिला कहती है कि वह कुछ-कुछ सत्य है और कुछ-कुछ सत्य नहीं भी है। महिला ने कहा कि वह उनसे (बाबा से) काफी ज्यादा प्रभावित हैं।तब उस महिला ने बताया कि केरल में कथाएं नहीं होती है।

जान ले ‘द केरल स्टोरी’ फिल्म ने की अब तक 200 करोड़ से अधिक की कमाई

‘द केरल स्टोरी’ 5 मई को ही रिलीज हुई थी। बॉलीवुड अभिनेत्री अदा शर्मा की इस फिल्म ने अब तक लगभग 200 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई कर भी ली है। केवल 20 से 30 करोड़ के बजट में बनीं हुई ‘द केरल स्टोरी’ बॉक्स ऑफिस पर काफ़ी शानदार कमाई कर रही है। डायरेक्टर सुदीप्तो घोष के निर्देशन में बनी ‘द केरल स्टोरी’ का निर्माण विपुल अमृतलाल शाह ने ही किया है।

‘द केरल स्टोरी’ फिल्म केरल में लड़कियों का इस्लाम में धर्मांतरण, और उन पर होने वाली ज्यादती और फिर आतंकी संगठन इस्लामिक स्टेट (आईएस) की कहानी पर पूरी तरह आधारित है। इस फिल्म में अदा शर्मा ने ही लीड रोल प्ले किया है, जबकि योगिता बिहानी, सिद्धि इदनानी और सोनिया बलानी भी लीड रोल में ही हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here