(देखे विडियो)नोएडा में बीच सड़क पर ही भिड़ गई 4 लड़कियां, एक दूसरे के खींचे बाल तो किसी ने मरोड़ी दी गर्दन?

0
1164

AIN NEWS 1 Girls Fight Viral Video: जैसा कि आप जानते है सोशल मीडिया पर रोज ही कोई ना कोई विडियो वायरल होते ही रहते है विडियो के वायरल होने का यह बुखार लोगों पर ऐसा चढ़ा हुआ है कि वो केवल फेमस होने के लिए कोई भी हद पार कर जाते हैं। और तो और… कुछ लोग तो इन इंस्टाग्राम रील (Insta Reels) को लेकर भी आपस में भिड़ भी जाते हैं। ऐसा ही एक अजब गजब मामला अब सामने आया है उत्तर प्रदेश के नोएडा से जहां चार लड़कियां जहां बीच सड़क पर ही एक-दूसरे से लड़ने लग गईं। वही सोशल मीडिया पर इस घटना का एक वीडियो भी काफ़ी तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें साफ़ दिख रहा है कि कैसे चार लड़कियां आस पास के लोगों की परवाह किए बिना बीच सड़क पर ही एक दूसरे पर लात-घूसे चलाना शुरू कर देती हैं।

बीच सड़क पर ही एक-दूसरे को पीटने लग गई लड़कियां

ये पूरा वीडियो नोएडा का बताया जा रहा है जो अभी जमकर सुर्खियां बटोर रहा है। सामने आई जानकारी के मुताबिक, इन चारों लड़कियों के बीच मे इंस्टाग्राम रील पर किए एक कमेंट की वजह से ही यह अनबन हो गई थी जो बाद में इस क़दर हाथापाई में बदल गई। इस वीडियो में लड़कियों के दो ग्रुप दिख रहे हैं जो एक-दूसरे के खून के पूरी तरह से प्यासे बने हुए हैं।ये चारों लड़कियां एक-दूसरे को साफ़ पीटती हुई नजर आ रही हैं। इनमे से कोई किसी के बाल पकड़कर खींच रहा है तो किसी ने सामने वाली लड़की की गर्दन को ही मरोड़ दी है। वहीं, लड़कियों की लड़ाई देखने के लिए आसपास भीड़ भी काफ़ी जमा हो गई है।

आप यहां पर देखें वीडियो-लड़कियों की वायरल पिटाई पर क्या बोली नोएडा पुलिस?

इस बीच, नोएडा पुलिस का इस दौरान लड़कियों की पिटाई के इस वायरल वीडियो पर रिएक्शन भी सामने आ गया है। मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक, नोएडा पुलिस ने भी दावा किया है कि इन चारों लड़कियों के बीच इंस्टाग्राम रील पर किए एक कमेंट को लेकर ही कहासुनी हो गई थी। जब पुलिस ने चारों लड़कियों से इस बारे मे पूछताछ की तो उन्होंने बताया कि सबकी उम्र 18 साल से भी कम है। इसके बाद पुलिस ने चारों लड़कियों को उनके माता-पिता को सौंप दिया और उन्हें अच्छे से समझाने की कोशिश की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here