प्रॉपर्टी हड़पने के लिए की गई थी बुजुर्ग महिला की हत्य !

0
434

Table of Contents

प्रॉपर्टी हड़पने के लिए की गई थी बुजुर्ग महिला की हत्य !

राजधानी दिल्ली के मंडावली इलाके में हुई 72 साल की बुजुर्ग महिला की हत्या की गुत्थी को पुलिस ने सुलझाने का दावा किया है. पुलिस ने इस सनसनीखेज वारदात को अंजाम देने वाले 4 आरोपियो को गिरफ्तार कर लिया है.
पुलिस की माने तो बुजुर्ग महिला की प्रॉपर्टी को हड़पने के लिए हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया.
आपको बता दे कि पूर्वी जिले की डीसीपी अमरुथा गुगुलोथ के मुताबिक गिरफ्तार, आरोपियों की पहचान मोनू उर्फ चाचा, पुष्पेंद्र यादव उर्फ भईया, सार्थक उर्फ लड्डू और विकास चौधरी के तौर पर हुई है. डीसीपी ने बताया मंडावली इलाके में बुधवार को स्कूटी से जा रही 72 वर्षीय सुधा गुप्ता नाम की महिला की सुए घोंपकर हत्या कर दी गई थी.
 सीसीटीवी फुटेज के बाद सारी वारदात आई सामने
इस हत्या की जानकारी मिलते ही पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की. जांच के दौरान पुलिस ने इलाके के तमाम सीसीटीवी को खंगाला. जिसके बाद पुलिस को मौका-ए-वारदात का एक सीसीटीवी मिला. इस सीसीटीवी में पुलिस को एक बाइक से तीन लड़के उतरते हुए दिखाई दिए. इतना ही नहीं फुटेज में पुलिस को महिला भी नजर आ रही थी. इसी सीसीटीवी फुटेज में साफ हो गया कि बाइक सवारों ने ही महिला की हत्या की है.
 पुलिस ने जांच को आगे बढ़ाया और जांच में पुलिस को पता चला कि तीनों बदमाश मंडावली के पास मंगलम गए और वहां से एक कार में सवार होकर गुरुग्राम पहुंचे. पुलिस ने लोकल सूत्रों के जरिए तीनों बदमाशों की पहचान कर ली. पुलिस को पता चला कि तीनों बदमाश टैक्सी के जरिए अपने एक जानकार के यहां हरियाणा के रिटोज में छिपे हुए है.
इस जानकारी के बाद पुलिस की टीम रिटोज पहुंची और वहां से मोनू , पुष्पेंद्र और सार्थक को गिरफ्तार कर लिया गया. इनसे पूछताछ के बाद इन्हें मंगल बाजार से गुरुग्राम पहुचाने वाले इनके साथ विकास चौधरी को भी गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस की टीम ने जब इन तीनों से पूछताछ की तो इन्होंने खुलासा किया कि इन्हें जानकारी थी कि बुजुर्ग महिला के पास मंडावली इलाके में करोड़ों की प्रॉपर्टी है. इसी प्रॉपर्टी पर कब्जा करने के लिए सभी ने मिलकर बुजुर्ग महिला की हत्या की साजिश रच डाली.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here