उत्तर प्रदेश: ग्रेटर नोएडा से बड़ी खबर आ रही है डिप्रेशन के शिकार पत्रकार ने जहर खाकर की आत्महत्या?

0
202

AIN NEWS 1 Greater Noida: उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में पिछले कुछ दिनों से घर की आर्थिक तंगी के चलते पिछले लगभग 6 माह से डिप्रेशन की बड़ी समस्या से जूझ रहे एक न्यूज चैनल के वरिष्ठ पत्रकार ने अब जहर खाकर आत्महत्या कर ली। इस घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची थाना बिसरख पुलिस ने उनके शव को अपने कब्जे में लेकर उन्हे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मौके पर मृतक के पास से कोई भी सुसाइट नोट तो नहीं मिला है।

अस्पताल मे इलाज के दौरान हुई उनकी मौत

थाना बिसरख के प्रभारी निरीक्षक अरविंद कुमार ने इस पूरे घटनाक्रम मे बताया कि उमाकांत राही जिनकी (उम्र 40) वर्ष बताई जा रही है वो एक न्यूज़ चैनल में वीडियो एडिटर के रूप मे ही कार्य किया करते थे। बीती रात को उन्होंने अपने मानसिक तनाव के चलते हुए कोई जहरीला पदार्थ खा लिया। उन्हें इसके बाद अत्यंत गंभीर हालत में उन्हे उपचार के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया था, जहां पर चल रहे इलाज के दौरान उनकी अचानक मौत हो गई है।

इस मामले मे थाना प्रभारी ने दी जानकारी

थाना प्रभारी ने इस पूरे घटनाक्रम मे बताया कि पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर उन्हे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उन्होंने बताया कि मृतक के सभी परिजनों को इस पूरे घटनाक्रम की सूचना दे दी गई है। इसकी जांच में अभी तक यह बात भी पता चली है कि उमाकांत पिछले कुछ माह से ही आर्थिक समस्याओं से जूझ रहे थे और वह काफ़ी डिप्रेशन में थे। ग्रेटर नोएडा वेस्ट में ही रहने वाले वरिष्ठ पत्रकार उमकांत ने घर व अन्य चीजों के लिए कई सारे बैंक से लोन लिया हुआ था। जिसकी हर महीने किस्त कट रही थी। इस बारे में उन्होंने अपने परिवार के सदस्यों को भी कुछ नहीं बताया हुआ था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here