मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा: यूपी में गुंडों के डर से स्कूल जाने में डरती थीं बेटियां ।

0
128

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हापुड़ के आंनद विहार में सभा को संबोधित करते हुए कहा कि 2017 के पहले प्रदेश की बेटियां स्कूल जाने से डरती थी, क्योकि उन्हे गुंडे व अपराधी प्ररेशान करते थे। वही 2017 के बाद से न केवल गुंडे-माफिया बिल में छिप गए है, बल्कि बेटियों में पढ़ने के लिए उत्साह भी दिख रहा है मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दीपावली पर उज्ज्वला के लाभार्थियों को मुफ्त गैस सिलेंडर देने का किया एलान। एशियन गेम्स में मेडल जीतने वाली लड़कियां बनेंगी डिप्टी एसपी।आपको बता दे कि एशियाई खेलों में पदक जीतने वाली खिलाड़ियों का ज्रिक करते हुए सीएम योगी ने कहा, प्रदेश की बेटियां नए कीर्तिमान भी गढ़ रही है। साथ ही उन्होनें उज्ज्वला योजना की लाभार्थियों को दिवाली पर मुफ्त में एलपीजी सिलिंडर देने का भी एलान किया है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि एशियन गेम्स में गोल्ड मेडल जीतने वाली बेटियों को डिप्टी एसपी बनाया जाएगा। बेटियों के साथ अन्य गोल्ड मेडल जीतने वाले खिलाड़ियों को तीन-तीन करोड़ रुपये, सिल्वर मेडल जीतने वालों को डेढ़-डेढ़ करोड़ और कांस्य पदक जीतने वालों को 75-75 लाख रुपये का इनाम दिया जाएगा

[video-to-gif output image]वही बुंलदशहर में नारी शक्ति वंदन कार्यक्रम में योगी ने कहा कि, हमारी सरकार से पहले प्रदेश मे गुंडा टैक्स वसूला जाता था और अब लगातार नए निवेश हो रहे है , वही हापुड़ में भाजपा के अनुसुचित जाति सम्मेलन में सीएम योगी ने सपा को दलित विरोधी बताया. साथ ही उन्होने कहा कि 12016 में सपा ने अनुसूचित जाति के सभी छात्रों की छात्रवृत्ति रोक दी थी. लेकिन अब भाजपा की सरकार में सभी को छात्रवृत्ति मिल रही है।

दीपावली पर मुफ्त में सिलिंडर देने का किया एलान सीएम योगी नें

मुख्यमंत्री मंगलवार को यहां टीपी नगर में नारी शक्ति वंदन कार्यक्रम के तहत आयोजित महिला सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे। इस मौके पर उन्होंने उज्ज्वला योजना के लाभार्थियों को दीपावली पर मुफ्त में सिलिंडर देने का भी एलान किया। उन्होंने कहा कि 2017 के पहले प्रदेश में गुंडा टैक्स की वसूली होती थी। अब लगातार नए निवेश हो रहे हैं, उद्योग-धंधे लग रहे हैं और लोगों को रोजगार मिल रहा है। महिलाएं भी लगातार आगे बढ़ रहीं हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here