OYO होटल में मिली युवक-युवती की लाश, एक दूसरे से करते थे प्यार।

0
585

बता दे कि दिल्ली से एक खबर सामने आ रही है जहां पर ओयो होटल में युवक-युवती का शव बरामद किया गया है ये मामला जाफराबाद थाना क्षेत्र में मौजपुर मेट्रो स्टेशन के पास का है जहां पर ओयो होटल में दो शव मिला है. साथ ही पुलिस को मौके पर एक आधे पेज का हाथ से लिखा हुआ सुसाइड नोट भी मिला है और नोट में दावा किया गया है कि दोनों एक-दूसरे से प्यार करते थे और उन्होने एक साथ अपनी जिंदगी को खत्म करने का फैसला किया है।

ओयो के तीसरी मंजिल के कमरे में मिले शव

बता दे कि शुक्रवार को रात में आठ बजकर पांच मिनट पर पुलिस को इस घटना के बारे में जानकारी प्राप्त हुआ। मौके पर पहुंची पुलिस को मौजपुर मेट्रो स्टेशन के पास किंग्स स्टे ओयो होटल के तीसरी मंजिल पर कमरे से दो शव मिले है  जिसमें मृतक की पहचान उत्तर प्रदेश के मेरठ में काशी के रहने वाले सोहराब से हुई है जिसकी उम्र 28 साल की बताई जा रही है और वही युवती लोनी की रहने वाली बताई जा रही है जिसका नाम आयशा है और उसकी उम्र 27 साल की बताई जा रही है.

चार घंटे के लिए बुक किया था ओयो का कमरा

पुलिस के अनुसार पता चला है कि सोहराब और आयशा ने दोपहर 01:02 बजे ओयो होटल में चेक इन किया था और चार घंटे के लिए कमरा बुक किया था। लेकिन जब वो चार घटें के बाद बाहर नहीं आये तो 7.45 पर होटल के स्टाफ ने जाकर दरवाजा खटखटाया,पर कोई जवाब न मिलने पर पुलिस को सूचना दी गई। फिर पुलिस की मौजूदगी में कमरा खोला गया। कमरा खोलने पर देखा गया कि सोहराब को नायलॉन की रस्सी से छत के पंखे से लटका हुआ पाया गया और आयश बिस्तर पर मृत पड़ी मिली। उसकी गर्दन पर कुछ चोट के निशान हैं। आयशा के बगल वाले बिस्तर पर एक सुसाइड नोट मिला है, जिसमें दावा किया गया कि वे एक-दूसरे को प्यार करते थे और एक साथ अपनी जिंदगी को खत्म करने का फैसला किया। तभी मौके पर क्राइम टीम और एफएसएल टीम पहुंच गई है और  रिसेप्शन और सीढ़ी के सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है। पुलिस ने बताया कि आयशा के 2 बच्चे हैं. इसमें 9 साल का लड़का और 4 साल की लड़की है. उसका पति मोहम्मद गुलफाम है जिसकी उम्र 28 साल की है गुलफाम जिम प्रोटीन सप्लीमेंट बेचता है आयशा के पति से पूछताछ की जा रही है। दोनो को शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. पोस्टमार्टम के बाद ही आगे की कार्रवाई की जायेगी।  फिलहाल सोहराब के परिजनों से संपर्क करने का प्रयास किया जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here