Viral Video:( देखे विडियो)’तुरंत Non Veg के ठेले बंद करो वरना…’, राजस्थान में चुनाव नतीजों के बाद BJP विधायक बालमुकुंद आचार्य ने अधिकारी को हड़काया?

जैसा कि आप सभी जानते है इस बार राजस्थान विधानसभा चुनाव में 'भगवा' का पूरी तरह से जादू चल गया। 199 विधानसभा वाले इस राज्य में इस बार भाजपा ने कुल 115 सीटें जीत ली है।

0
778

AIN NEWS 1 जयपुर: जैसा कि आप सभी जानते है इस बार राजस्थान विधानसभा चुनाव में ‘भगवा’ का पूरी तरह से जादू चल गया। 199 विधानसभा वाले इस राज्य में इस बार भाजपा ने कुल 115 सीटें जीत ली है। अब राज्य में सरकार बनाने के लिए भाजपा की पूरे जोर शोर से तैयारियां भी चल रही है। भाजपा की ओर से ही जीते कई सारे विधायकों ने अभी से ही जनता का फरमान सुनना भी शुरू कर दिया है। अभी सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो काफ़ी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें साफ़ देखा जा सकता है कि एक भाजपा विधायक बालमुकुंद आचार्य फोन पर एक अधिकारी को ही नॉनवेज फूड स्टॉल को सड़कों से पूरी तरह से हटाने की चेतावनी भी दे रहे हैं।

देखे विडियो 

इस विडियो में विधायक ने दी सड़क पर नॉन वेज न बेचने की चेतावनी

यहां हम आपको बता दें वो हवामहल सीट से ही विधायक हैं। उन्होंने अपने फोन के जरिए अधिकारी को चेतावनी भी दी कि सड़कों पर कोई भी नॉन वेज फूड नहीं बिकना चाहिए। शाम तक ही सभी फूड स्टॉल को सड़कों से हटा दिया जाए।

जान ले इस वीडियो में विधायक ने क्या कहा?

इस वीडियो में साफ़ देखा जा सकता है कि वो अपने फोन पर किसी अधिकारी से बात कर रहे हैं। वो फोन पर ही कहते हैं,”रोड पर खुले में नॉनवेज बेच सकते हैं क्या? हां या ना में बोलो। तो आप समर्थन कर रहे हो इसका, तुरंत प्रभाव से आप नॉनवेज के सभी ठेले जो रोड पर हैं और बनाकर बचे रहे हैं वो शाम तक नहीं दिखने चाहिए। मैं शाम को आपसे इसकी रिपोर्ट लूंगा, मुझे नहीं मतलब है कि कौन अधिकारी है।”

इस वीडियो पर ओवैसी ने जताई चिंता

इस वीडियो के वायरल होने के बाद एआईएमआईएम प्रमुख असुदुद्दीन ओवैसी ने इसपर अपनी प्रतिक्रिया भी दी। उन्होंने इस पूरी घटना पर ही निंदा जताते हुए कहा कि ये बिलकुल गलत है। कोई भी नॉन वेज को बेचने से नहीं रोक सकता है। अगर कोई नॉनवेज फूड स्टॉल लगाना है तो कोई कैसे इसे रोक सकता है।”

यहां हम आपको बता दें जयपुर के हवा महल विधानसभा सीट से चुनाव जीतने वाले बामुकुंद आचार्य ने कुल 600 वोटों से यह जीत दर्ज की है। उन्होंने कांग्रेस के ही आरआर तिवारी को इस चुनाव में हराया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here