देखे ( वायरल विडियो)दुबई में बारिश और बाढ़ से चारों तरफ हाहाकार के बीच सोशल मीडिया पर काफ़ी सनसनी?

0
658

AIN NEWS 1: दुबई जैसे सूखे रेगिस्तान और दुनिया में अर्बन मैनेजमेंट का अपना सिक्का जमा चुके देश मे बीते दिनों भारी बारिश के बाद आई हुई बाढ़ से पूरी तरह से हाहाकार मचा हुआ है. दुनिया भर के साइंटिस्ट भी इसको लेकर क्लाउड सीडिंग और क्लाइमेट चेंज के असर के बारे में ही बातें कर रहे हैं. दुबई में हुई इस तरह से रिकॉर्ड तोड़ बारिश से इंटरनेशनल एयरपोर्ट भी पानी से भर गया और कई सारे फ्लाइट्स रद्द की गई, जिसके चलते कई सारे सेलिब्रेटी भी दुबई में ही फंस गए. उनके कई सारे वीडियो मैसेजेज कई देशों में लोगों को काफ़ी सचेत कर रहे हैं.

इस दौरान दुबई में कुदरत के कहर के बीच यूएई और यूएस का वीडियो वायरल

इस बीच सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी इंस्टाग्राम पर दो पुराने वीडियो फिर से काफ़ी ज्यादा वायरल होने लगे हैं. ये दोनों ही काफ़ी ज्यादा डरावने वीडियो अलग-अलग देशों के हैं और नेचर की नाराजगी को साफ़ दिखा रहे हैं. पहला वीडियो संयुक्त अरब अमीरात के ही अल-आईन शहर का ही बताया जा रहा है. आदिल राजपूत 47 के अकाउंट से पोस्ट किए गए इस वीडियो के साथ लिखा हुआ है, ‘ यूएई के अल-आईन में भीषण बर्फबारी के बाद का सीन 2024.

यहां देखें यह वीडियो

हजारों लोगों ने इस बेहद डरावने वीडियो पर अपनें कमेंट भी किया है. हालांकि, ज्यादातर ने इसे डॉक्टर्ड, एडिटेड और फेक वीडियो भी करार दिया है. कुछ यूजर्स ने कैमरामेन के सुरक्षित होने पर भी सवाल उठाया है. वहीं कई लोगों ने इस वीडियो को फिल्मी बताते हुए इस पर फनी कमेंट भी किए हैं. एक यूजर ने तो कमेंट में पूछा, ‘कैमरा क्या भगवान ने पकड़ रखा है?’ वहीं दूसरे यूजर ने सब कुछ उड़ने के बावजूद मोबाइल कैमरे के टिके रहने का मजाक भी उड़ाया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here