बेटी के साथ डांस करने से रोका तो युवकों ने उतारा पिता को मौत के घाट !

0
356

बता दे कि ग्रेटर फरीदाबाद सेक्टर-86 स्थित बीपीटीपी प्रिंसेज पार्क सोसाइटी में डाडियां नाइट के दौरान तीन युवक  अचानक आ कर एक युवती के साथ डांस करने लगे। युवती के पिता ने जब देखा तो इसका विरोध किया तो आरोपियों ने उनकी पिटाई कर दी और जमींन पर धक्का दे दिया और फिर इससे उनकी मौत हो गई।

आपको बता दे कि बीपीटीपी सोसाइटी निवासी प्रेम मेहता जिनकी उम्र 53 साल की बताई जा रही है मेहता विभिन्न संस्थानों के लिए रिकवरी एजेंट का काम करते थे। बता दे प्रेम मेहता की बेटी ने पुलिस को शिकायत कर बताया कि डांडिया नाइट में लक्की व अन्य युवक उसके साथ डांस करने लगे। अहज महसूस करने पर वह साइड हो गई लेकिन आरोपी उस पर डांस करने का दबाव बनाने लगे फिर युवती ने इसकी जानकारी मां को दी।

मां ने युवकों को समझाने का प्रयास किया तो वह भड़क गए और युवती व उसकी मां के साथ गाली गलौज करने लगे। बीच-बचाव  करने आए भाई के साथ भी आरोपियों ने मारपीट शुरू कर दी। मामला बढ़ता देख पिता प्रेम मेहता आ गए और आरोपी न युवकों को समझाने लगे। इसी दौरान लक्की व उसके दोस्तों ने पिता के साथ मारपीट की और धक्का देकर जमीन पर गिरा दिया। धक्का लगने से प्रेम मेहता बेहोश हो गए। अचेत अवस्था में परिवार के लोग उन्हें पास के अस्पताल लेकर ई गए। कुछ देर के इलाज के बाद डॉक्टरों ने उन्हें मृत  घोषित कर दिया। पुलिस द्वारा मृतक का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है। पुलिस अपनी आगे की कार्रवाई करने में जुटी हुई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here