उत्तर प्रदेश: गाजियाबाद में अपने खून से ही योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखेंगी छात्राएं ,प्रिंसिपल पर कराई थी छेड़छाड़ की FIR,पुलिस नहीं कर रहीं कार्यवाही!

0
330

AIN NEWS 1: उत्तर प्रदेश में गाजियाबाद के एक स्कूल में कथित तौर पर छात्राओं के उनसे छेड़छाड़ का मुद्दा तूल पकड़ता ही जा रहा है। सभी छात्राएं सोमवार को इस पूरे प्रकरण में अपने खून से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखेंगी और पुलिस की पूरी कारस्तानी उन्हे बताएंगी। छात्राओं का गुस्सा है कि पुलिस ने इस प्रिंसिपल की शिकायत पर उनके पेरेंट्स पर तो मारपीट का केस दर्ज कर लिया।ये पूरा मामला गांव शाहपुर बम्हैटा बताया जा रहा है। यहां पर एक स्कूल के प्रिंसिपल पर कुछ छात्राओं ने तीन दिन पहले छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज कराया है। वहीं इस प्रिंसिपल ने भी छात्राओ के पेरेंट्स पर एक मुकदमा दर्ज कराया है कि स्कूल में घुसकर उनके साथ मे मारपीट की गई और उनका सिर फोड़ दिया गया। इस प्रकरण में रविवार को एक बैठक गांव बम्हैटा में ही पार्षद प्रमोश यादव के आवास पर हुई। इसमें सभी गांववाले इकट्ठा हुए और गंगाजल उठाकर सारे मतभेद भुलाकर बेटियों के सम्मान के लिए एक होकर लड़ाई लड़ने का ऐलान किया।

इस बैठक में यह भी तय किया गया कि सोमवार को इन पीड़ित छात्राएं अपने रक्त से प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को एक पत्र लिख इस पूरे प्रकरण से ही इन्हे अवगत कराएंगी और वो ये पत्र स्वयं अपने हाथ से ही उन्हें देंगी। इस पत्र की कॉपी राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री, गृहमंत्री, ओर महिला आयोग, मानवाधिकार आयोग सहित सुप्रीम कोर्ट के चीफ जस्टिस को भी भेजी जाएगी।

इस पूरे बैठक में महेश यादव, धर्मवीर भगतजी, चतरपाल सिंह, जगत सिंह, हरशरण सिंह, कृष्ण वर्मा, चरण सिंह यादव, विक्रम यादव, अशोक यादव, रमेश यादव, जयवीर पहलवान, खलीफा बिरम, सुदेश यादव, उदय वीर यादव, सुधीर यादव, सलेक यादव आदि मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here