कैब ड्राइवर के 2000 रूपये ना देते हुए उसे धमकाया था, अब एक नामी सैलून का 20 हजार का बिल नहीं चुकाया, गुरुग्राम की ज्योति फिर हुई वायरल!

0
399

AIN NEWS 1 गुरुग्राम: दिल्ली से सटे हुए गुरुग्राम में एक कैब का 2 हजार रुपये किराया चालक को देने की बजाय उल्टा उसे धमकाने की वायरल वीडियो को लेकर काफ़ी सुर्खियों में आई एक महिला ज्योति की एक ओर नई वीडियो सामने आई है। इस बार भी उसने एक बडी नामी सैलून चेन में जाकर उनकी सर्विस ली, लेकिन फिर वहा पर उन्होने करीब 20 हजार रुपये का आया उनका बिल अदा नहीं किया। ओर करीब 10 घंटे तक ही वो इस सैलून में सर्विस भी लेती रही और जब रुपये देने का समय आया तो बोली कि मे किसी को बुला रही हूं। सैलून स्टॉफ ने उनकी वहा पर वीडियो बनाकर कुछ अन्य लोगों को दी।पुरुषों की सभी समस्याओं पर काम करने वाली एक महिला दीपिका नारायण भारद्वाज की ओर से सोशल मीडिया ट्विटर (अब एक्स) पर ये वीडियो व उसकी डिटेल पोस्ट की है। दीपिका ने इस पोस्ट में बताया कि ये महिला ज्योति लगातार ही गुरुग्राम में अपनी मनमानी हरकतें कर रही है। पहले तो ये एक कैब वाले को 2 हजार रुपये किराया देने की बजाय उस पर ही रौब जमाने लगी तो उसकी वीडियो वायरल हुई थी। अब इसने डीएलएफ एरिया के ही एक नामी सैलून में जाकर दोपहर 1 बजे से ही देर रात 10 बजे तक वहां पर सर्विस भी ली। लेकिन रात को जब भी सर्विस के रुपये देने का समय आया तो कहने लगी कि किसी को कॉल कर रुपये मंगवा रही हूं।करीब 1 घंटे बीत जाने के बाद भी वहां पर कोई कॉल नहीं आई तो सैलून स्टॉफ ने पुलिस को वहा मौके पर बुलाया। आरोप है कि जब पुलिस की टीम वहां पहुंची लेकिन उन्होने भी कोई ठोस कार्रवाई नहीं की। दीपिका ने 25 अगस्त की दोपहर को 1 बजकर 43 मिनट पर ही अपनी ये पोस्ट की थी। जिसे अब तक ही 4 लाख 4 हजार से अधिक लोग देख चुके हैं। 6200 से अधिक लोग इस पोस्ट को लाइक और 3200 से अधिक लोग इसे रिपोस्ट भी कर चुके हैं। 480 से अधिक लोगों ने इस पर कमेंट भी किया है।

जान ले 23 जुलाई को भी वायरल हुई थी वीडियो

ज्योति नामक इस महिला कि ऐसी ही एक कैब चालक इरशाद को परेशान करने की वीडियो भी 23 जुलाई को भी वायरल हुई थी। दीपिका ने ही एक्स पर ही वो वीडियो भी पोस्ट की थी। इरशाद का कहना था कि रात 10 बजे ये महिला ने कैब बुक की और अगले दिन सुबह 11 बजे तक ही उसे इधर उधर घुमाती भी रही। इसका 2 हजार रुपये किराया बना जो इसने नहीं दिया और बहाने पर बहाने बनाती रही कि मे रुपये अभी मंगवा रही हूं। पुलिसकर्मियों के साथ मे भी वीडियो में इसके द्वारा विडियो में बदसलूकी करती हुई नजर आई। कुल 2 मिनट 43 सेकेंड की इस वीडियो को भी 30 लाख से अधिक लोगों ने उस समय देखा। 18 हजार से भी अधिक लोगों ने इसे लाइक भी किया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here