Tuesday, April 30, 2024

Breaking News | मुंबई पुलिस ने सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग के आरोपियों की पहली की तस्वीर जारी

सलमान खान फायरिंग मामले में दो आरोपियों की पहली तस्वीर मुंबई पुलिस क्राइम ब्रांच ने जारी की। रविवार की सुबह, अभिनेता सलमान खान के घर के बाहर दो अज्ञात निशानेबाजों ने छह राउंड गोलियां चलाईं, जिन्हें बाद में पुलिस द्वारा सीसीटीवी फुटेज खंगालने पर मोटरसाइकिल पर भागते देखा गया।

- Advertisement -

AIN NEWS 1 | सलमान खान फायरिंग मामले में दो आरोपियों की पहली तस्वीर मुंबई पुलिस क्राइम ब्रांच ने जारी की। रविवार की सुबह, अभिनेता सलमान खान के घर के बाहर दो अज्ञात शूटरों द्वारा छह राउंड गोलियां चलाई गईं, जिन्हें बाद में पुलिस द्वारा सीसीटीवी फुटेज को स्कैन करते हुए मोटरसाइकिल पर भागते देखा गया।

जानकारी के मुताबिक, मुंबई पुलिस क्राइम ब्रांच ने सरकारी रेलवे पुलिस से रेलवे का सीसीटीवी डेटा इकट्ठा किया। सलमान खान फायरिंग मामले में आरोपियों की तलाश के लिए रेलवे विभाग को भी अलर्ट कर दिया गया है.

 

Salman Khan House Firing,लॉरेंस बिश्नोई का साथी, गुरुग्राम का रहने वाला...  कौन है विशाल, जिसने सलमान खान के घर के बाहर चलाई गोलियां - firing at actor salman  khan house ...

लॉरेंस बिश्नोई के भाई अनमोल ने ली जिम्मेदारी

इससे पहले आज, गैंगस्टर अनमोल बिश्नोई का दावा करते हुए हाल ही में सक्रिय हुए एक फेसबुक अकाउंट ने अभिनेता सलमान खान के घर के बाहर गोलीबारी की जिम्मेदारी ली है।

10वीं तक पढ़ा, बुकी का कत्ल... सलमान के घर फायरिंग करने वाले विशाल का  गुरुग्राम से कनेक्शन, पुलिस ने किया बड़ा खुलासा - India TV Hindi

गैंगस्टर अनमोल का होने का दावा करने वाले फेसबुक प्रोफाइल ने एक पोस्ट साझा किया, जिसमें कहा गया कि आज की घटना सिर्फ एक “ट्रेलर” थी और अभिनेता को भविष्य में गंभीर परिणाम भुगतने की चेतावनी दी गई। यह पोस्ट आज सुबह 11:30 बजे के आसपास साझा की गई, बांद्रा में गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर गोलीबारी की घटना के लगभग पांच घंटे बाद।

अनमोल बिश्नोई जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का भाई है। एजेंसियां उस पोस्ट की पुष्टि करने की कोशिश कर रही हैं जो पिछली धमकियों से मिलती-जुलती है।

“सलमान खान, हमने आपको ट्रेलर दिखाने के लिए ऐसा किया ताकि आप हमारी ताकत को समझ सकें…यह हमारी आपको पहली और आखिरी चेतावनी है और इसके बाद किसी खाली घर पर गोलियां नहीं चलाई जाएंगी। हमने दो कुत्ते पाल रखे हैं।” दाऊद इब्राहिम और छोटा शकील का नाम, जिन्हें आप भगवान मानते हैं,” पोस्ट में लिखा है।

पुलिस द्वारा जांच

हमले की सूचना मिलते ही मुंबई पुलिस क्राइम ब्रांच की टीम और फॉरेंसिक टीमें घटना की जांच के लिए मौके पर पहुंचीं। गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर के दृश्य, जहां अभिनेता अपने परिवार के साथ 1बीएचके अपार्टमेंट में रहते हैं, सड़क और इमारत पर भारी पुलिस उपस्थिति और गोलियों के निशान दिखाई दे रहे हैं।

सलमान खान के आवास के बाहर फायरिंग के मामले में आरोपियों को पकड़ने के लिए 15 टीमें गठित की गई हैं और अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. पुलिस सूत्रों ने बताया कि गोलीबारी में 7.62 हथियार का इस्तेमाल किया गया था।

जांच के दौरान अभिनेता के घर की गैलरी के अंदर एक गोली मिली।

- Advertisement -
Ads
AIN NEWS 1
AIN NEWS 1https://ainnews1.com
सत्यमेव जयते नानृतं सत्येन पन्था विततो देवयानः।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Advertisement
Polls
Trending
Rashifal
Live Cricket Score
Weather Forecast
Latest news
Related news
- Advertisement -
Heavy Rainfall in India, Various cities like Delhi, Gurgaon suffers waterlogging 1600 foot asteroid rushing towards earth nasa warns another 1500 foot giant also on way Best Drinks to reduce Belly Fat